कांग्रेस का पीएम मोदी को वैलेंटाइन डे संदेश: अबकी बार, ढेर सारा प्यार

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक संदेश देकर ढेर सारे प्यार की उम्मीद जताई है। इस संदेश में कहा गया है कि प्रधानमंत्री को देश के सभी लोगों से बराबरी का व्यवहार करना चाहिए।

सौजन्य : @INCIndia
सौजन्य : @INCIndia
user

नवजीवन डेस्क

“प्रधानमंत्री जी आप कभी कभी हमारे मन की बात भी सुना करें और सभी भारतीयों को बराबरी का प्रेम करें।” यह कहना है कांग्रेस का। कांग्रेस ने वैलेंटाइन डे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक संदेश जारी किया है। अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट कर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री के लिए ग्राफिक्स के जरिए एक लंबा सा संदेश लिखा है। इसमें कुछ तस्वीरों आदि को दिखाते हुए लिखा है कि, “ प्रिय मोदी जी, इस वैलेंटाइन डे हम आपसे उम्मीद करते हैं कि आप जुमलों के बजाय प्यार बांटें। आप लोगों को ‘हग’ करने के बजाय काम ज्यादा करें। नफरत से ‘ब्रेकअप’ कर लें और सभी भारतीयों को बराबरी से प्रेम करें। कभी-कभी हमारे ‘मन की बात’ भी सुन लिया करें। और सबसे महत्वपूर्ण सभी रिश्तों की तरह, आप ऐसे ही वादें करें, जिन्हें आप पूरा कर सकें। अबकी बार, ढेर सारा प्यार।”

इस वीडियो संदेश में कांग्रेस ने जहां यह कहा है कि जुमलों से ज्यादा प्यार बांटें, वहां स्किल इंडिया, मेक इन इंडिया और स्वच्छ भारत अभियान का जिक्र किया गया है। जहां दूसरों को ‘हग’ करने की बात की गई है, वहां प्रधानमंत्री को दूसरे देशों के नेताओं और चीन यात्रा के दौरान एक संग्रहालय में उनके दौरे के फोटो दिखाए गए हैं। साथ ही ‘मन की बात’ का जिक्र करते हुए कुछ अहम मुद्दों पर पीएम की खामोशी को लेकर लोगों के विरोध के फोटो दिखाए गए हैं। जहां वादे पूरे करने की बात कही गई है, वहीं प्रधानमंत्री के पुराने भाषण का वह हिस्सा दिखाया गया है जिसमें वे कह रहे हैं कि, हिंदुस्तान के हर एक व्यक्ति को मुफ्त में ही 15-20 लाख रुपया मिल जाएगा। साथ ही नोटबंदी के ऐलान के वक्त पीएम ने अपने भाषण में कहा था कि भ्रष्टाचार, कालेधन और आतंकवाद के खिलाफ इससे मदद मिलेगी, उसका हिस्सा भी दिखाया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia