ओडिशा के बालासोर में पटरी से उतरी कोरोमंडल एक्सप्रेस, कई बोगियां पलटीं, मची चीख-पुकार, बचाव अभियान जारी

राहत और बचाव अभियान के लिए टीमें मौके के लिए रवाना हो गई हैं। बालासोर कलेक्टर को भी सभी आवश्यक व्यवस्था करने के लिए मौके पर पहुंचने और राज्य स्तर से किसी भी अतिरिक्त मदद की आवश्यकता होने पर एसआरसी को सूचित करने का निर्देश दिया गया है।

ओडिशा के बालासोर में पटरी से उतरी कोरोमंडल एक्सप्रेस
ओडिशा के बालासोर में पटरी से उतरी कोरोमंडल एक्सप्रेस
user

नवजीवन डेस्क

ओडिशा के बालासोर जिले में शुक्रवार शाम भीषण रेल हादसा हुआ है। जिले के बहनागा स्टेशन के पास कोरोमंडल एक्सप्रेस पटरी से उतर गई, जिससे ट्रेन की कई बोगियां पलट गई हैं। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की आशंका है। मौके पर युद्ध स्तर पर राहत और बचाव अभियान चलाया जा रहा है।

दक्षिणी रेलवे ने कहा कि कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन ओडिशा के बालासोर जिले में बहानागा रेलवे स्टेशन के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। कोरोमंडल एक्सप्रेस के पटरी से उतरने के संबंध में पूछताछ के लिए अस्थायी हेल्पलाइन नंबर 044- 2535 4771 पर संपर्क किया जा सकता है।

स्पेशल रीलीफ कमिश्नर ऑफिस ने कहा कि ओडिशा के बालासोर जिले में बहानागा रेलवे स्टेशन के पास एक एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। राहत और बचाव अभियान के लिए टीमें मौके के लिए रवाना हो गई हैं। बालासोर कलेक्टर को भी सभी आवश्यक व्यवस्था करने के लिए मौके पर पहुंचने और राज्य स्तर से किसी भी अतिरिक्त मदद की आवश्यकता होने पर एसआरसी को सूचित करने का निर्देश दिया गया है।


ईस्‍ट कोस्‍ट रेलवे के पीआरओ विश्‍वजीत साहू ने हादसे के बारे में कहा कि रिलीफ ट्रेनें और बचाव टीमें मौके के लिए रवाना हो चुकी हैं। सभी थोड़ी देर में मौके पर पहुंच जाएंगी। उन्होंने कहा कि जब बहुत सारे फॉल्‍ट मिल जाते हैं तब ऐसे हादसे होते हैं। लेकिन कारण का सही पता जांच के बाद ही चलेगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia