दिल्ली से सटे नोएडा में खतरनाक हुआ कोरोना, वायरस से हुई तीसरी मौत, पत्नी भी कोरोना संक्रमित

नोएडा में सोमवार देर रात कोरोना संक्रमित जिस तीसरे शख्स की मौत हुई है वो नोएडा सेक्टर-19 का रहने वाला था और उसकी उम्र 60 वर्ष है। कोरोना संक्रमित पाई गई मृतक की पत्नी भी शारदा अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी उम्र 59 वर्ष है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले यानी नोएडा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या जहां 224 हो गई है, वहीं शारदा अस्पताल में सोमवार देर रात एक 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, जिसके बाद जिले में मरने वालों की संख्या 3 हो गई है। शारदा अस्पताल में जिस बुजुर्ग की मौत हुई है उसकी पत्नी भी कोरोना वायरस से संक्रमित है।

नोएडा के नोडल अधिकारी डॉ. अभिषेक त्रिपाठी ने बताया, “1 मई को मृतक व्यक्ति को बुखार की शिकायत हुई थी, जिसके बाद 4 मई को उनकी जिम्स में जांच कराई गई। इसके बाद ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया में उन्हें भर्ती कराया गया था। 8 मई को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें जिम्स में भर्ती कराया गया और सोमवार देर रात इलाज के दौरन उनकी मृत्यु हो गई।”

उन्होंने बताया कि जिस शख्स की मृत्यु हुई है उनकी पत्नी पहले से ही मधुमेह की शिकार हैं। फिलहाल उनके शव को अंतिम संस्कार के लिए सेक्टर 94 स्थित अंतिम निवास भेजा जा रहा हैं। फिलहाल चिकित्सकों की निगरानी में पत्नी की देखरेख की जा रही है।

गौरतलब है कि नोएडा में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार तेजी आई है। बीते दिनों सीएम योगी के यहां के डीएम का तबादला करने और प्रशासन द्वारा दिल्ली की सभी सीमाओं को सील किेये जाने के बावजूद संक्रमण में कमी नहीं आई है। हालांकि अच्छी खबर ये भी है कि यहां मिले संक्रमितों में से अब तक 135 मरीज स्वस्थ हो कर अपने घर जा चुके हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */