राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- ऑक्सीजन और ICU बेड की कमी की वजह से हो रही लोगों की मौत

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, "ऑक्सीजन के स्तर में गिरावट का कारण कोरोना हो सकता है। लेकिन यहां ऑक्सीजन और आईसीयू बेड की कमी है, जिस कारण कई लोगों की मौत हो रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश में इस वक्त कोरोना से हालत बद से बदतर होते जा रहे हैं। पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। इस बीच कांग्रेस भी लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर हैं। राहुल गांधी ने एक बार कोरोना संक्रमण से हो रही मौतों के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, "ऑक्सीजन के स्तर में गिरावट का कारण कोरोना हो सकता है। लेकिन यहां ऑक्सीजन और आईसीयू बेड की कमी है, जिस कारण कई लोगों की मौत हो रही है। ये भारत सरकार पर निर्भर करता है। इससे पहले भी राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरा था।

इससे पहले राहुल गांधी ने एक ट्वीट में कहा था, "भारत में संकट सिर्फ कोरोना नहीं, केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियां हैं. झूठे उत्सव और खोखले भाषण नहीं, देश को समाधान दो!" वहीं देश भर में आज कोविड 19 के 3.32 लाख नए मामले सामने आने के बाद संक्रमित होने वालों की संख्या बढ़ कर 1,62,63,695 हो गई। इस महामारी से कल 2,263 और लोगों की मौत होने के बाद मृतकों की कुल संख्या 1,86,920 हो गई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia