लखनऊ में जिमी शेरगिल की वेब सीरीज पर कोरोना का कहर, 5 लोगों के पॉजिटिव निकलने पर शूटिंग रोकी गई

लखनऊ के सीएमओ के पत्र के अनुसार होटल एस आर ग्रांड में ठहरे शूटिंग टीम के पांच सदस्य कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद वेब सिरीज के क्रू मेंबर्स के सभी सदस्यों को अपने-अपने होटलों में क्वारंटीन रहने का निर्देश दिया गया है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चल रही अभिनेता जिमी शेरगिल की मुख्य भूमिका वाली वेब सीरीज 'चुना' की शूटिंग रोक दी गई है। दरअसल यूनिट के पांच लोग कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। इस वेब सीरीज की शूटिंग मलिहाबाद के मिजार्गंज इलाके में चल रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार, शूटिंग यूनिट के 92 सदस्यों में से पांच कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने शूटिंग को तत्काल प्रभाव से रोकने का आदेश जारी कर दिया। जिसके बाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) ने पुलिस आयुक्त डी. के. ठाकुर से शूटिंग रोकने का आग्रह करते हुए एक पत्र भी लिखा।


वेब सिरीज की शूटिंग टीम के 41 सदस्य होटल एस आर ग्रांड चारबाग में, 19 सदस्य होटल मिलेनियम रेजीडेंसी मटियारी में और गोमती नगर के होटल हिल्टन में टीम के 32 सदस्य ठहरे हुए हैं। सीएमओ के पत्र के अनुसार एस आर ग्रांड में रहने वाले टीम के पांच सदस्य कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद क्रू मेंबर्स के सभी सदस्यों को अपने-अपने होटलों में क्वारंटीन रहने का निर्देश दिया गया है।

बता दें कि वेब सिरीज चुना की कहानी ऐसे लोगों के समूह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक भ्रष्ट राजनेता से बदला लेने के लिए एकजुट होते हैं और उसे सबक सिखाते हैं। इस वेब सिरीज में अभिनेता जिमी शेरगिल की मुख्य भूमिका है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia