कोरोना: BJP नेता दुष्यंत के संपर्क में आने वाले कई नेता आइसोलेशन में, यूपी के कई मंत्री-अफसर भी हुए क्वारंटाइन

बॉलिवुड गायिका कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कई नेताओं और हस्तियों ने खुद को आइसोलेशन में रख लिया है। ये वो लोग हैं, जो लखनऊ में कनिका कपूर की पार्टी में शामिल हुए थे। पार्टी में शामिल लोगों के संपर्क में आने वाले नेताओं ने खुद को आइसोलेशन में रख लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना वायरस को लेकर बेहद भयावह स्थिति उभरकर सामने आ रही है। लखनऊ से कोरोना वायरस की एक ऐसी चेन निकली है जो देश के अलग अलग हिस्सों तक पहुंच गई है। हुआ ऐसा है कि एक पार्टी में बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर शामील हुई थीं। उस पार्टी में शामिल हुए थे राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके बेटे बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह। जैसी ही पता चला कि कनिका कपूर को कोराना हुआ है तो आइसोलेशन में जाने का नेताओं सिलसिसला शुरु हो गया। सबसे पहले राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके बेटे बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह अपने आप को आइसोलेशन में रखा है। लेकिन इसके बाद चेन शुरु हो गई।

बताया जा रहा है कि इस पार्टी के बाद बीजेपी नेता दुष्यंत सिंह वे संसद गए। इसके अलावा यूपी के मंत्री कैबिनेट बैठक में भी शामिल हुए। इतना ही नहीं कनिका के साथ संपर्क में आने के बाद दुष्यंत सिंह वो राष्ट्रपति से भी मिले। इस दौरान दुष्यंत सिंह कई नेताओं, अफसरों, मंत्रियों के सेवको (ड्राइवर, मेड आदि), परिवार वाले, साथ काम करने वाले अधिकारी-कर्मचारियों से मिले, जो अब खतरे के जद में है। जो लखनऊ से चेन चली थी वो अब यहां तक पहुंच गई है। अब सवाल उठता है इस दौरान मिलने वाले सभी लोगों की जांच होनी चाहिए।

हालांकि इस दौरान जो भी नेता दुष्यंत सिंह में सपंर्क में आया था, वो खुद को आइसोलेशन में डालने का फैसला किया है। जिनमें ये लोग शामिल हैं।

  • वसुंधरा राजे और दुष्यंत ने खुद को आइसोलेट कर लिया है
  • टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह के पास बैठे थे। अब डेरेन ने खुद को आइसोलेशन में रख लिया है।
  • कनिका जिस पार्टी में गई थीं वहां यूपी के हेल्थ मिनिस्टर जय प्रताप सिंह भी गए थे, लिहाजा उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।
  • कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने भी खुद को आइसोलेशन में डाल दिया है, इन्होंने दुष्यंत सिंह के सा
    साथ खाना खाया था।

बता दें कि पिछले दिनों कनिका कपूर ने महानगर इलाके के गैलेंट अपार्टमेंट में सौ से ज्यादा लोगों को पार्टी दी थी। इसके अलावा वे एक पांच सितारा होटल में होने वाली पार्टी में भी शरीक हुई थी। इस पार्टी में तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल हुए थे। कनिका में कोरोना के संक्रमण की खबर के आम होते ही पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप मचा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia