कोरोना पॉजिटिव अमिताभ-अभिषेक बच्चन की अब कैसी है तबीयत? नानावती अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन

नानावती अस्पताल के मुताबिक, अमिताभ बच्चन की हालत फिलहाल स्थिर है। उनमें कोरोना के हल्के लक्षण दिखाई दे रहे हैं। हेल्थ बुलेटिन में बताया गया है कि अभिषेक बच्चन की भी हालत स्थिर है। उन्हें हल्की बुखार है और सांस लेने में तकलीफ हो रही है।

फोटो: सशल मीडिया
फोटो: सशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना पॉजिटिव अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन का इलाज मुंबई के नानावती अस्पताल में जारी है। नानावती अस्पताल ने अमिताभ और अभिषेक बच्चन का हेल्थ बुलेटिन जारी किया है। नानावती अस्पताल के मुताबिक, अमिताभ बच्चन की हालत फिलहाल स्थिर है। उनमें कोरोना के हल्के लक्षण दिखाई दे रहे हैं। हेल्थ बुलेटिन में यह भी कहा गया है कि अमिताभ बच्चन खुद ट्विटर पर अपनी तबीयत की जानकारी देते रहेंगे। बताया गया है कि अभिषेक बच्चन की भी हालत स्थिर है। उन्हें हल्की बुखार है और सांस लेने में तकलीफ हो रही है।

अमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके घर के सभी सदस्यों का नानावती अस्‍पताल में ही कोरोना टेस्ट करवाया गया, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और आराध्या की एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है, जबकि अभी परिवार की स्वाब टेस्ट रिपोर्ट का फिलहाल इंतजार किया जा रहा है।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन को शनिवार शाम नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अमिताभ ने स्वयं एक ट्वीट के जरिए इस बात की पुष्टि की है कि वह कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। अमिताभ ने ट्वीट किया, "टी 3590 - मैं कोविड पॉजिटव पाया गया हूं। अस्पताल ले जाया गया हूं। अस्पताल प्रशासन को सूचित कर रहा है। परिवार और स्टाफ की जांच हो रही है। परिणाम की प्रतीक्षा है। वे सभी जो पिछले 10 दिनों से मेरे करीब रहे हैं, उन सभी से जांच कराने के लिए अनुरोध किया गया है।"

अभिताभ बच्चन के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन को भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिषेकमें कोरोना वायरस के लक्षण दिखने के बाद अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट कराया गया था। टेस्ट में उन्हें भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। फिलहाल अभिषेक बच्चन का भी नानावती अस्पताल में इलाज जारी है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय