Getting Latest Election Result...

सत्येंद्र जैन के कोरोना पॉजिटिव निकलने से हड़कंप, अमित शाह, केजरीवाल, उपराज्यपाल के साथ रहे थे बैठकों में

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनको तेज बुखार आने के बाद दो दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका अब तक दो बार कोरोना टेस्ट हुआ है। बुधवार शाम आई टेस्ट की दूसरी रिपोर्ट में सत्येंद्र जैन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद सत्ता के गलियारों में अंदर ही अंदर हड़कंप की खबर है। दरअसल पिछले दिनों केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ हुई बैठक में सत्येंद्र जैन भी शामिल रहे थे। उस बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल भी मौजूद थे। केजरीवाल और बैजल के साथ वह लगातार कई बैठकों में शामिल हुए हैं। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ भी वह कई बैठकों में शरीक हुए हैं।

इसके अलावा कई अधिकारी भी दहशत में हैं। सत्येंद्र जैन की मुख्यमंत्री केजरीवाल और अन्य नेताओं के साथ सभी बैठकों में तमाम वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल होते रहे हैं। गृहमंत्री अमित शाह के साथ बैठक के दौरान भी केंद्र और राज्य के कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे थे। हालांकि फिलहाल कोई कुछ बोल नहीं रहा है, लेकिन खबर है कि अंदरखाने कई लोग इस बात को लेकर चिंतित हैं।

जानकारी के मुताबिक सत्येंद्र जैन को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद ऑक्सीजन पर रखा गया था। हालांकि अब उनकी हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है। सत्येंद्र जैन को सोमवार देर रात सांस लेने में दिक्कत के बाद पूर्वी दिल्ली स्थित राजीव गांधी सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां डॉक्टरों ने कोरोना वायरस संक्रमण की आशंका जताई थी। जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्री का कोरोना टेस्ट किया गया। मंगलवार को किया गया पहला टेस्ट नेगेटिव निकला। लेकिन बुधवार को दोबारा किए गए कोरोना टेस्ट में सत्येंद्र जैन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी बुखार की शिकायत के बाद कोरोना टेस्ट हो चुका है। हालांकि राहत की बात है कि उनका टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आया था। वहीं स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन समेत अभी तक आम आदमी पार्टी के दिल्ली के चार विधायक कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। बुधवार को ही कालकाजी से विधायक आतिशी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि आतिशी हल्के लक्षणों के साथ अपने घर पर ही हैं। जबकि करोलबाग के विधायक विशेष रवि और पटेल नगर के विधायक राजकुमार आनंद भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 17 Jun 2020, 10:29 PM