यूपी में कोरोना का कहर! संक्रमण से कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण की मौत, लखनऊ पीजीआई में ली अंतिम सांस

उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री कमल रानी वरुण का रविवार को निधन हो गया। बीते दिनोंं वह कोरोना से संक्रमित पाई गई थी। उनका इलाज लखनऊ के एसजीपीआई अस्पताल में चल रहा था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश भर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री कमल वरुण का कोरोना से निधन हो गया है। वे यूपी विधानसभा की सदस्य थीं और यूपी सरकार में टेक्निकल एजुकेशन मंत्री थीं। बताया जा रहा है कि कमल वरुण कोरोना से संक्रमित थीं और लखनऊ के पीजीआई में उनका इलाज चल रहा था।

खबरों के मुताबिक, बीती 18 जुलाई को वह कोरोना से संक्रमित पाई गई थी। उनका इलाज लखनऊ के एसजीपीआई अस्पताल में चल रहा था। रविवार सुबह उन्होंने अंतिम सांसे लीं। उत्तर प्रदेश में किसी मंत्री की कोरोना से यह पहली मौत है।

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में कोरोना के 54,736 नए मामले सामने आए हैं और 853 लोगों की मौत हो गई है।

देश में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 17 लाख के पार पहुंच गई है। इसमें 5,67,730 मामले सक्रिय हैं और 11,45,736 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। कोरोना की चपेट में आकर अब तक 37,364 लोगों की जान जा चुकी है।

इसे भी पढ़ें: देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 17 लाख के पार, 24 घंटे में फिर 50 हजार से ज्यादा केस, 853 लोगों की गई जान

लोकप्रिय
next