कोरोना वायरस: खौफ में अस्पताल से भागने के दौरान संदिग्ध की मौत! जानें कहां का है मामला

कोविड-19 संक्रमण संदिग्ध 55 वर्षीय मरीज ने अस्पताल से भागने के लिए बेडशीट को बांधकर रस्सी बनाई थी। इस प्रयास में नाकाम कोशिश के चलते उसकी मौत हो गई। यह घटना हरियाणा के करनाल की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा के करनाल शहर के एक सरकारी अस्पताल की छठी मंजिल से गिरने के कारण सोमवार को एक व्यक्ति की मौत हो गई। कोविड-19 संक्रमण संदिग्ध 55 वर्षीय मरीज ने अस्पताल से भागने के लिए बेडशीट को बांधकर रस्सी बनाई थी। इस प्रयास में नाकाम कोशिश के चलते उसकी मौत हो गई।

डिप्टी कमिश्नर (उपायुक्त) निशांत कुमार यादव ने कहा कि पानीपत के रहने वाले मरीज शिव चरण को कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के एक आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था। कई बीमारियों से ग्रसित मरीज 1 अप्रैल से अस्पताल में भर्ती था।


गौरतलब है कि विश्वभर में अब तक इस महामारी ने 12 लाख से ज्यादा लोगों संक्रमित हैं। वहीं मरने वालों का आंकड़ा 60 हजार के पार पहुंच चुका है। भारत में भी कोरोना वायरस महामारी का असर लगातार बढ़ता जा रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, सोमवार यानी 6 अप्रैल की सुबह तक कोरोना वायरस की वजह से देश में 100 से अधिक लोगों की जान चली गई है। जबकि देश में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 4000 से अधिक है। इनमें 3666 केस एक्टिव हैं, जबकि 291 लोग अबतक डिस्चार्ज किए जा चुके हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */