कोरोना का कहर: मुंबई के बाद अब चेन्नई में भी न्यूज चैनल के 25 कर्मचारी निकले पॉजिटिव, रोकना पड़ा लाइव शो

मुंबई में 53 पत्रकारों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद अब चेन्नई मीडिया इंडस्ट्री में कोरोना ने कहर ढाया है। यहां एक न्यूज चैनल के 25 कर्मचारियों में एक साथ कोरोना की पुष्टि हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है. देश के अलग-अलग हिस्सों में लगातार उन लोगों के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है, जो इसके खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। मुंबई के बाद अब चेन्नई में भी न्यूज चैनल के 25 कर्मचारी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।

राज्य सरकार की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि तमिल न्यूज़ चैनल में कार्यरत 25 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं, इनमें पत्रकार, कैमरापर्सन और अन्य लोग शामिल हैं।

खबरों के मुताबिक, इस न्यूज चैनल के 94 लोगों का कोरोना परीक्षण करवाया गया था। जिसके चलते चैनल ने अपना लाइव प्रौग्राम तक कैंसिल कर दिया था। जैसी चैनल में 25 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए यहां हड़कंप मच गया। संक्रमितों के संपर्क में आने वाले चैनल कई लोगों को क्वारंटीन किया गया है।


खबरों के मुताबिक, चैनल के जिस सब एडिटर का सबसे पहले टेस्ट पॉजीटिव आया, वो चेन्नई के एक हॉटस्पॉट रायरपुरम का निवासी है। पिता के कहने पर उसने ये परीक्षण करवाया था। रिर्पोट की जानकारी मिलते ही उसने अपने कार्यालय में इसकी सूचना दी थी, जिसके बाद चैनल के सभी स्टाफ का परीक्षण करवाया गया था। उसके परिवार में दूसरे सदस्यों का परीक्षण निगेटिव है।

बता दें कि इससे पहले मुंबई में 53 पत्रकारों मे कोरोना संक्रमण पाए जाने के बाद देश के सभी पत्रकारों में भय व्याप्त है। मुंबई में 170 से अधिक पत्रकारों को कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया था। जिसमें 53 पत्रकार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं ।

इसे भी पढ़ें: मुंबई में मीडियाकर्मियों पर कोरोना का कहर, 30 पत्रकारों का रिपोर्ट पॉजिटिव

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia