कोरोना के कहर ने इस बॉलीवुड अभिनेत्री की ली जान, 'आग के शोले', 'बेवफा सनम' समेत 68 फिल्मों में कर चुकी थीं काम

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीप्रदा के कोविड-19 से निधन की खबर की पुष्टी सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन के ऑफिशियल ट्वीट से हुआ है। खबरों के मुताबिक, वह पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस से संक्रमित थीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश में कोरोना से हर कोई त्राहिमाम है। कोरोना वायरस ने एक बार भी बॉलीवुड को झटका दिया है। बॉलीवुड, भोजपुरी और साउथ इंडियन एक्ट्रेस श्रीप्रदा का बुधवार को निधन हो गया। खबरों के मुताबिक, वह पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस से संक्रमित थीं।

एक्ट्रेस श्रीप्रदा के कोविड-19 से निधन की खबर की पुष्टी सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) के ऑफिशियल ट्वीट से हुआ है। एसोसिएशन ने एक्ट्रेस के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा है, CINTAA एक्ट्रेस श्रीप्रदा के निधन पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता है।


गौरतलब है कि 80 और 90 के दशक में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को दिलों पर राज करने वाली श्रीपदा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्म 'आग के शोले', 'बेवफा सनम' से लेकर जी टीवी के हॉरर सीरीज में काम किया है। श्रीप्रदा हिंदी, साउथ इंडियन और भोजपुरी में कम से कम 68 फिल्मों में काम कर चुकी थीं। उन्हें कई टीवी शो में भी देखा गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */