कोरोना: बिहार में दो नए पॉजिटिव केस आए सामने, कुल मरीजों की संख्या 225 हुई, अब तक दो लोगों की मौत

बिहार में कोरोना संक्रमण से प्रभावित 20 जिलों में सबसे अधिक 62 मामले मुंगेर जिले में सामने आए हैं जबकि नालंदा में 34 और सीवान में 30 मामले प्रकाष में आए हैं। इसके अलावे पटना में 26, बक्सर में 22, बेगूसराय में नौ, कैमूर में आठ, रोहतास में सात केस हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में कोरोना वायरस के मामले थमने के नाम नहीं ले रहे है। लगातार राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है। बक्सर जिले में शनिवार को दो लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 225 पहुंच गई है। राज्य स्वास्थ्य विभाग के सचिव संजय कुमार ने बताया कि शनिवार को बक्सर के नया भोजपुर इलाके में दो लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिससे राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 225 पहुंच गई है।

इससे पहले शुक्रवार की रात मुंगेर जिले के 9 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिससे बिहार में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 223 हो गई थी। बिहार में अब तक 16,050 नमूनों की जांच की जा चुकी है। राज्य में संक्रमित लोगों में से दो की मौत हो चुकी है जबकि 45 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण से प्रभावित 20 जिलों में सबसे अधिक 62 मामले मुंगेर जिले में सामने आए हैं जबकि नालंदा में 34 और सीवान में 30 मामले प्रकाष में आए हैं। इसके अलावे पटना में 26, बक्सर में 22, बेगूसराय में नौ, कैमूर में आठ, रोहतास में सात, गया और भागलपुर में पांच-पांच, गोपालगंज व नवादा में तीन-तीन, सारण, बांका व औरंगाबाद में दो-दो तथा मधेपुरा, पूर्वी चंपारण, भोजपुर, लखीसराय एवं वैशाली में एक-एक मामला सामने आया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia