कोरोना वायरस का कहर जारी, दिल्ली पुलिस के दो और सिपाही पाए गए पॉजिटिव, विभाग में संख्या बढ़कर पांच हुई

इन दो सिपाहियों से पहले दो एएसआई, एक सिपाही भी दिल्ली पुलिस में कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। दिल्ली पुलिस ने एहतियातन यह भी तय किया है कि, अब ड्यूटी के बाद सभी स्टाफ घर जाने के बजाए अपने-अपने जिले में मौजूद होटलों में बनाए गए स्थान पर ही रहेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली पुलिस में कोरोना पॉजिटिव स्टाफ की संख्या दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। हालांकि दिल्ली पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग समेत तमाम एहतियाती कदम उठाए हैं। इसके बावजूद भी बुधवार शाम दो और सिपाही कोरोना पॉजिटिव पाए गए। देर रात इसकी पुष्टि मध्य जिला डीसीपी संजय भाटिया ने की। उन्होंने कहा, “दोनो सिपाही चांदनी महल थाने में तैनात हैं। आज (बुधवार) ही पता चला। रिपोर्ट आते ही दोनो को एक निजी अस्पताल में दाखिल करा दिया गया है।”

इन दो सिपाहियों से पहले दो एएसआई, एक सिपाही भी दिल्ली पुलिस में कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। दिल्ली पुलिस ने एहतियातन यह भी तय किया है कि, अब ड्यूटी के बाद सभी स्टाफ घर जाने के बजाए अपने-अपने जिले में मौजूद होटलों में बनाए गए स्थान पर ही रहेंगे, ताकि परिवार और समाज के बाकी लोगों तक कोई परेशानी जाने अनजाने न पहुंच सके।


गौरतलब है कि, चांदनी महल स्थित 18 मस्जिदों में रह रहे 100 से ज्यादा तबलीगी जमात से जुड़े लोग यहीं मिले थे। इन सभी को कोरोंटाइन कराया गया था। इलाके में सुरक्षा कड़ी है। करोना वायरस की रोकथाम के लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia