दिल्ली कैंसर अस्पताल में कोरोना के 3 नए केस आए सामने, डॉक्टर,नर्सिंग स्टाफ और एक सफाई कर्मी पॉजिटिव

दिल्ली कैंसर हॉस्पिटल में स्वास्थ्य कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ओपीडी बंद है, लेकिन वार्ड अभी भी शुरू है। अस्पताल में 60 मरीज फंसे हुए हैं। मरीजों को डिस्चार्ज या टेस्ट करने का प्रोटोकॉल नहीं है। अस्पताल में भर्ती सभी लोग कैंसर के मरीज हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश की राजधानी दिल्ली में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। चिंता की बात यह है कि दिल्ली में कोरोना की चपेट में आने वाले स्वास्थ्य कर्मियों की संख्या बढ़ रही है। दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट में फिर स्वास्थ्य कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ और एक सफाई कर्मचारी में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही दिल्ली में अब 21 स्वास्थ्य कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। अस्पताल में भर्ती 19 मरीजों के सैंपल टेस्ट के लिए भेजे गए हैं। कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए अस्पताल के 45 कर्मचारियों को घर पर क्वारंटाइन किया गया है।

दिल्ली कैंसर हॉस्पिटल में स्वास्थ्य कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ओपीडी बंद है, लेकिन वार्ड अभी भी शुरू है। अस्पताल के अंदर 60 मरीज फंसे हुए हैं। मरीजों को डिस्चार्ज या टेस्ट करने का प्रोटोकॉल नहीं है। अस्पताल में भर्ती सभी लोग कैंसर के मरीज हैं।

इससे पहले दिल्ली के बाबरपुर मोहल्ला क्लीनिक में एक डॉक्टर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके अलावा मौजपुर के मोहल्ला क्लिनिक का डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। राजधानी में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने बताया कि राज्य में अब तक कोरोना वायरस के 669 मामले सामने आ चुके हैं। इसमें 426 केस निजामुद्दीन मरकज से जुड़े हैं।

लोकप्रिय