कोरोना: एमपी के टेकनपुर में BSF के 50 जवान क्वारनटीन किए गए, एक अधिकारी में कोरोना की पुष्टि के बाद फैसला

एक बीएसएफ अधिकारी को जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बताया जा रहा है कि हाल ही में बीएसएफ अधिकारी की पत्नी लंदन से लौटी है। कहा जा रहा है कि बीएसएफ अधिकारी को कोरोना का संक्रमण अपनी पत्नी से ही हुआ है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश भर में कोरोना वायरस की दहशत और लॉकडाउन के बीच लगातार इसके मामले बढ़ रहे हैं। कुछ बीएसएफ के जावनों पर भी कोरोना वायरस का साया मंडराने लगा है। मध्य प्रदेश के टेकनपुर में बीएसएफ के 50 जवानों को क्वारनटीन में रखा गया है।

एक बीएसएफ अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 50 जवानों को क्वारनटीन में रखने का फैसला लिया गया है। टेकनपुर, मध्य प्रदेश के ग्वालियर में है। यहां पर बीएसएफ का एक आधुनिक ट्रेनिंग सेंटर है। इस सेंटर के एक अधिकारी को जांच के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। क्वारनटीन में रखे बीएसएफ के जवानों की जांच की जा रही है। डॉक्टर जवानों की निगरानी कर रहे हैं।


न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के अनुसार, 57 साल के बीएसएफ अधिकारी को जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बताया जा रहा है कि हाल ही में बीएसएफ अधिकारी की पत्नी लंदन से लौटी है। कहा जा रहा है कि बीएसएफ अधिकारी को कोरोना का संक्रमण अपनी पत्नी से ही हुआ है। फिलहाल बीएसएफ का यह अधिकारी स्थानीय अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि इस अधिकारी ने 15 से 19 मार्च के बीच एडीजी, आईजी रैंक के अधिकारियों के साथ बैठकें की थीं। फिलहाल सभी अधिकारियों को भी क्वारनटीन कर दिया गया है।

इससे पहले शनिवार को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल का एक हेड कॉन्स्टेबल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। यह जवान मुंबई में अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर तैना था। खबरों के मुताबिक हेड कॉन्सटेबल को ड्यूटी के दौरान कोरोना संक्रमण हुआ है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 29 Mar 2020, 8:59 AM