सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस की जांच में 5वीं बार पाई गईं पॉजिटिव, घर वाले डरे

कनिका कपूर 15 दिनों से अधिक समय से अस्पताल में हैं, उन्हें अब अपने परिवार की याद आ रही हैं। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में गायिका ने लिखा, बिस्तर पर जा रही हूं। सभी को ढेर सारा प्यार। सुरक्षित रहें दोस्तों। आप सभी की चिंता के लिए शुक्रिया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर कोरोना वायरस संक्रमण की जांच में लगातार पांचवी बार संक्रमित पाई गई हैं। हर 48 घंटे में कोरोना संक्रमित मरीजों के सैंपल टेस्ट किए जाते हैं। कनिका वर्तमान में संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआईएमएस) में भर्ती हैं।

संस्थान के निदेशक प्रोफेसर आर.के. धीमान ने कहा कि कोविड-19 के लिए पांचवीं बार जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी गायिक की हालत स्थिर है और फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है।

कनिका कपूर 15 दिनों से अधिक समय से अस्पताल में हैं, उन्हें अब अपने परिवार की याद आ रही हैं। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में गायिका ने लिखा, "बिस्तर पर जा रही हूं। सभी को ढेर सारा प्यार। सुरक्षित रहें दोस्तों। आप सभी की चिंता के लिए शुक्रिया, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं। मुझे आशा है कि मेरा अगला टेस्ट नेगेटिव आए। अपने परिवार और अपने बच्चों के पास जाने का इंतजार कर रही हूं, उनको याद कर रही हूं।"

पोस्ट के साथ ही उन्होंने एक प्रसिद्ध कथन भी लिखा है, जो है, "जीवन हमें समय का अच्छा उपयोग करना सिखाता है, जबकि समय हमें जीवन का मूल्य सिखाता है।" लगातार कनिका कपूर की जांच रिपोर्ट लगातार पॉजिटिव आने से उनके परिजन भी डरे हुए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia