महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का कहर, CISF के 5 जवान पाए गए पॉजिटिव, राज्य में एक दिन में 7 लोगों की गई जान

सीआईएसएफ के पांच जवानों में कोरोना की पुष्टि से पहले मुंबई का एक कांस्टेबल भी कोरोना संक्रमित पाया गया। रेलवे पुलिस के इस कांस्टेबल को 30 मार्च को कल्याण के रुकमणी बाई हॉस्पिटल से कस्तूरबा अस्पताल में शिफ्ट किया गया था, जहां उसका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लॉकडाउन के बीच देश भर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस तेजी से बढ़ रहा है। राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 338 हो गई है। इस जानलेवा बीमारी की चपेट में सीआईएसएफ के पांच जवान भी आ गए हैं। पांचों जवानों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है।

सीआईएसएफ के पांच जवानों में कोरोना की पुष्टि से पहले मुंबई के सीएसटी रेलवे पुलिस स्टेशन का एक कांस्टेबल भी कोरोना संक्रमित पाया गया। रेलवे पुलिस के इस कांस्टेबल को 30 मार्च को कल्याण के रुकमणी बाई हॉस्पिटल से कस्तूरबा अस्पताल में शिफ्ट किया गया था, जहां उसका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया। फिलहाल उसका भी इलाज जारी है।

महाराष्ट्र में लगातार कोरोना वायरस के मरीज बढ़ रहे हैं। इससे मौत भी हो रही हैं। ऐसे में मौत का आंकड़ा भी बढ़ रहा है। बुधवार को अकेले मुंबई में इस जानलेवा बीमारी से पांच लोगों की जान चली गई। कोरोना वायरस से बुधवार को राज्य में कुल 7 लोगों की मौत हुई।

Published: 2 Apr 2020, 9:00 AM
लोकप्रिय