कोरोना से मचे कोहराम के बीच दिल्ली से बड़ी खबर, RML की नर्सों-डॉक्टरों की 14 सदस्यीय टीम घर में क्वारंटाइन

नर्सों और डॉक्टरों की 14 सदस्यों की टीम में शामिल एक नर्स को रविवार शाम को हल्का बुखार होने पर एहतियात के तौर पर पूरी टीम के साथ एक घर में रहने का निर्देश दिया गया। जांच होने के बाद ही इस बात की पुष्टि हो पाएगी कि इनमें किसी को कोरोना वायरस है या नहीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लॉकडाउन के बीच देश भर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। लगातार कोरोना वायरस के मामले देश में बढ़ रहे हैं। इस बीच दिल्ली से बड़ी खबर सामने आई है। चिकित्सा सेवा में जुटे स्वास्थ्यकर्मियों के भी कोरोना वायरस की चपेट में आने की खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक, राम मनोहर लोहिया अस्पताल के नर्सों और डॉक्टरों की एक टीम को घर में क्वारंटाइन रहने का निर्देश दिया गया है। हालांकि इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है कि सभी नर्सों में या फिर किसी एक में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है या नहीं।

खबरों में कहा गया है कि 14 सदस्यों की टीम में शामिल एक नर्स को रविवार शाम को हल्का बुखार होने पर एहतियात के तौर पर पूरी टीम के साथ एक घर में रहने का निर्देश दिया गया। जांच होने के बाद ही इस बात की पुष्टि हो पाएगी कि इनमें किसी को कोरोना वायरस है या नहीं।

देश में लगातार कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं। कोरोना वायरस से देश में अब तक 30 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, देश में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 1100 के पार पहुंच गई है। कोरोना पर काबू पाने के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम जुटी हुई है। लोगों को घर में रहने के साथ जरूरी निर्देश दिए जा रहे हैं।

लोकप्रिय