अंकिता भंडारी हत्याकांड में कोर्ट ने पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट का दिया आदेश, पूछे जाएंगे 30 सवाल, खुलेगा VIP का राज?

अंकिता भंडारी मर्डर केस के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य का पॉलीग्राफ टेस्ट 1 फरवरी से होना है। पुलिस, पुलकित से वीआईपी का राज उगलवाना चाहती है। इसके लिए पिछले दिनों कोर्ट में पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट के लिए अर्जी दी गई थी।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड की अंकिता भंडारी हत्याकांड में आरोपियों के नार्को और और पॉलीग्राफ टेस्ट पर कोर्ट से फैसला आ गया है। इस संबंध में देहरादून में एडीजी लॉ एंड ऑर्डर वी मुरुगेसन ने बताया कि अंकिता केस में पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट का आदेश आया है। कोर्ट ने दिल्ली फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला को आदेश दे दिया है। उन्होंने बताया कि फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला ने 1-3 फरवरी का समय दिया है इस बीच आरोपियों को वहां पेश किया जाएगा। इसमें करीब 30 सवाल होंगे।

अंकिता भंडारी मर्डर केस के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य का पॉलीग्राफ टेस्ट 1 फरवरी से होना है। पुलिस, पुलकित से वीआईपी का राज उगलवाना चाहती है। इसके लिए पिछले दिनों कोर्ट में पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट के लिए अर्जी दी गई थी। अब अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य का 1 से 3 फरवरी के बीच पॉलीग्राफ टेस्ट किया जाएगा। टेस्ट का स्लॉट विशेषज्ञों की उपलब्धता पर निर्भर करेगा। पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद आरोपी का नार्को टेस्ट भी किया जाना है।


पुलिस को वीआई की है तलाश

यह वही वीआईपी है, जिसकी वजह से अंकिता के ऊपर लगातार पुलकित और उसके दोस्त स्पेशल सर्विस देने का दबाव बना रहे थे। अंकिता को लगातार प्रताड़ित कर रहे थे। इसी वजह से उन्होंने अंकिता की हत्या भी की थी। हत्या कांड के बाद से वीआईपी का नाम अब तक सामने नहीं आ पाया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia