यौन शोषण केस: उत्तराखंड BJP MLA की बढ़ी मुश्किलें! DNA सैंपल के साथ कोर्ट ने पेश होने के दिए आदेश

बीजेपी विधायक महेश नेगी पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि महेश नेगी ने उनका 2 साल तक उनका यौन शोषण किया। महिला का दावा है कि उसकी बेटी के पिता महेश नेगी हैं और पीड़िता ने इसके लिए DNA टेस्ट करवाने की खुली चुनौती भी दी थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल @pawanautiyal

यौन शोषण केस में फंसे उत्तराखंड बीजेपी विधायक की मुश्किलें बढ़ती दिख रही है। मामले में उत्तराखंड कोर्ट ने आरोपी बीजेपी विधायक महेश नेगी को 24 दिसंबर यानी कल अदालत में पेश होने के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही कोर्ट ने आरोपी से डीएनए सैंपल भी पेश करने को कहा है।

देहरादून सीजेएम कोर्ट ने 24 दिसंबर को 11 बजे कोर्ट में पेश होकर डीएनए सैंपल देने के आदेश दिए हैं। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की ओर से इस दौरान मेडिकल स्टाफ को भी अदालत में मौजूद रहने को कहा गया है।

गौरतलब है कि उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट सीट से बीजेपी विधायक महेश नेगी पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि महेश नेगी ने उनका 2 साल तक उनका यौन शोषण किया। महिला का दावा है कि उसकी बेटी के पिता महेश नेगी हैं और पीड़िता ने इसके लिए DNA टेस्ट करवाने की खुली चुनौती भी दी थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia