यूपी में कोरोना हेल्पलाइन की हालत, सूचना पर बोली महिला, मर जाओ न जाकर, गंवार तो तुम हो...

यूपी के एक शख्स ने आरोप लगाया है कि यूपी कोविड हेल्पलाइन से उन्हें कॉल पर अपशब्द कहे गए। जबकि उनका पूरा परिवार कोरोना संक्रमित है। लखनऊ महानगर के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष मनोहर सिंह के पुत्र संतोष सिंह ने CM योगी को चिट्ठी लिखकर अपनी पीड़ा व्यक्त की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

एक ओर जहां कोरोना से लगातार देश में लोगों की मौत हो रही है। वहीं दूसरी ओर प्रशासन का रवैया भी लोगों के प्रति ठीक नहीं है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। जहां यूपी कोविड हेल्पलाइन पर बात करने के दौरान लोगों के गलत व्यवहार किया जा रहा है। एक रिपोर्ट की मानें तो एक शख्स ने आरोप लगाया है कि यूपी कोविड हेल्पलाइन से उन्हें कॉल पर अपशब्द कहे गए। जबकि उनका पूरा परिवार कोरोना संक्रमित है। एक न्यूज वेबसाइट की मानें को संतोष कुमार सिंह नाम के इस शख्स का आरोप है कि उन्हें हेल्पलाइन नंबर पर एक युवती ने कहा कि, 'मर जाओ ना गंवार तो हो ही।।।' इसका ऑडियो भी उन्होंने जारी किया है।

यूपी में कोरोना हेल्पलाइन की हालत, सूचना पर बोली महिला, मर जाओ न जाकर, गंवार तो तुम हो...
लखनऊ महानगर के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष मनोहर सिंह के पुत्र संतोष सिंह ने CM योगी को लिखी चिट्ठी

लखनऊ महानगर के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष मनोहर सिंह के पुत्र संतोष सिंह ने CM योगी को चिट्ठी लिखकर अपनी पीड़ा व्यक्त की है। उन्होंने इस चिट्ठी में आरोप लगाते हुए लिखा है, "10 अप्रैल को मेरी और मेरे पूरे परिवार की कोरोना जांच की गई, जिसके बाद 12 को रिपोर्ट आई और मेरा पूरा परिवार पॉजिटिव निकला। तब हम लोगों ने घर में ही खुद को आइसोलेट कर लिया। इसके बाद 15 अप्रैल को मेरे मोबाइल पर एक कॉल आता है, जिसमें एक युवती मुझसे पूछती है कि आप होम आइसोलेशन में हैं? क्या आपने चिकित्सा विभाग के ऐप को डाउनलोड कर जानकारी भरी है। मना किए जाने पर युवती ने कहा- मर जाओ ना जाकर गंवार तो हो ही।"

आपको बता दें, उत्तर प्रदेश में कोरोना के हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। लगातार राज्य में कोरोना नया रिकॉर्ड बना रहा है, अब एक ही दिन में 27 हजार से भी ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। कई लोगों को होम क्वारंटीन में रखा गया है, तो कुछ लोग अस्पताल में भर्ती हैं। आपको बता दें, इस मामले का कथित ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कॉल सेंटर की एक लड़की को यही सब कहते हुए सुना जा सकता है। हालांकि नवजीवन इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करते हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 17 Apr 2021, 3:23 PM
लोकप्रिय