बेंगलुरु में 61 वर्षीय कोविड मरीज ने आईसीयू में फांसी लगाकर की आत्महत्या, अस्पताल को भनक तक नहीं लगी

बेंग्लुरु के एक अस्पताल में भर्ती 61 साल के कोविड मरीज ने आईसीयू में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस जांच कर रही है। लेकिन हैरानी की बात है कि मरीज की मृत्यु होने तक अस्पताल को इसकी भनक तक नहीं लगी।

फोटो : आईएएनएस
फोटो : आईएएनएस
user

आईएएनएस

बेंग्लुरु के एक अस्पताल में भर्ती 61 वर्षीय कोविड के एक मरीज ने अस्पताल में आत्महत्या कर ली है। पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान बेंगलुरु के सनकादत के अंजना नगर निवासी रमन्ना के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि मृतक विजयनगर में निजी 50-बेड अस्पताल के आईसीयू में फांसी लगाकर मर गया, जिसमें तीन वेंटिलेटर हैं। पुलिस ने कहा कि प्राथमिक जांच से पता चलता है कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

पुलिस ने दावा किया कि उन्होंने अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया है और पीड़ित द्वारा इस तरह के चरम कदम उठाने के सही कारणों का अभी भी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने कहा, परिवार के सदस्यों का दावा है कि वह उदास था, हालांकि, अस्पताल के कर्मचारियों का दावा है कि वह 11.30 बजे (शुक्रवार को) से पहले हंसमुख दिखाई दे रहा था, जब वह अस्पताल के कर्मचारियों द्वारा देखा गया था।

पुलिस ने कहा कि जब अस्पताल के अटेंडी ने स्वास्थ्य स्थिति को जानने के लिए लगभग 1 बजे फिर से संपर्क किया, तो कर्मचारियों को उसका कमरा अंदर से बंद मिला और जब दरवाजा खोला गया तो वह लटका हुआ मिला। पुलिस ने कहा कि अस्पताल दावा कर रहा है कि वह एक रिकवरी की ओर था और दवाई असर कर रही थी और अस्पताल ने उसे सूचित भी किया था कि उसे शुक्रवार सुबह या शाम को आईसीयू से सामान्य वार्ड में स्थानांतरित कर दिया जाएगा। उन्हें 20 अप्रैल को सांस की दिक्कत के बाद भर्ती कराया गया था और उन्हें सीधे आईसीयू में भर्ती किया गया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia