'कायर' अपने विरोधियों को निशाना बनाने के लिए सरकारी ताकत का कर रहे इस्तेमाल, सत्यपाल मलिक को CBI नोटिस पर JDU

एक ट्विटर पोस्ट में सिंह ने कहा, मलिक साहब लड़ रहे हैं लेकिन 'कायर' अपने विरोधियों को निशाना बनाने के लिए सरकारी ताकत का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्हें नहीं पता कि देश की जनता उन्हें देख रही है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रिलायंस बीमा घोटाला मामले में सीबीआई द्वारा जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक को नोटिस दिए जाने के बाद जनता दल (यूनाइटेड) अध्यक्ष ललन सिंह ने शनिवार को उनके समर्थन किया। उन्होंने कहा कि केंद्र पर सवाल उठाने वालों को निशाना बनाया जा रहा है।

एक ट्विटर पोस्ट में सिंह ने कहा, मलिक साहब लड़ रहे हैं लेकिन 'कायर' अपने विरोधियों को निशाना बनाने के लिए सरकारी ताकत का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्हें नहीं पता कि देश की जनता उन्हें देख रही है। आपके खिलाफ कार्रवाई अंदेशा उसी दिन हो गया था जिस दिन आपने (पुलवामा घटना से संबंधित) तथ्य का खुलासा किया। उन्होंने कहा, सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है, देखना है जोर कितना बाजू-ए-कातिल में है।





केंद्र पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने भी एक ट्वीट किया है। पार्टी ने कहा: आखिरकार, पीएम मोदी संयम नहीं बरत सके। सत्यपाल मलिक ने पूरे देशवासियों के सामने उनका पदार्फाश किया और इसलिए सीबीआई ने उन्हें बुलाया है। यह अपेक्षित था।

इससे पहले पूर्व राज्यपाल ने खुद बताया था कि सीबीआई ने उन्हें अपनी सुविधानुसार 27 या 28 अप्रैल को पेश होने को कहा है। सीबीआई भ्रष्टाचार के मामलों पर कुछ स्पष्टीकरण चाहती है। मलिक 23 अगस्त, 2018 से 30 अक्टूबर 2019 तक जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल रहे थे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;