पटना में 2 नवंबर को CPI की 'BJP हटाओ, देश बचाओ' रैली, नीतीश कुमार करेंगे संबोधित, INDIA के कई नेता होंगे शामिल

सीपीआई के राज्य सचिव रामनरेश पांडेय ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डी राजा, राष्ट्रीय सचिव अतुल कुमार अंजान सहित कई वरीय नेता रैली को संबोधित करेंगे। लोकसभा चुनाव में केंद्र की जनविरोधी बीजेपी सरकार को सत्ता से हटाने के लिए रैली आयोजित की जा रही है।

पटना में 2 नवंबर को CPI की 'BJP हटाओ, देश बचाओ' रैली, नीतीश कुमार भी करेंगे संबोधित
पटना में 2 नवंबर को CPI की 'BJP हटाओ, देश बचाओ' रैली, नीतीश कुमार भी करेंगे संबोधित
user

नवजीवन डेस्क

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) की 2 नवंबर को पटना के गांधी मैदान में प्रस्तावित 'बीजेपी हटाओ, देश बचाओ' रैली में जेडीयू नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित इंडिया गठबंधन के कई बड़े नेता शामिल होंगे। रैली में भाग लेने के लिए आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद को भी आमंत्रित किया गया है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रैली को संबोधित करने की अपनी सहमति दे दी है। सीपीआई के बिहार प्रदेश सचिव रामनरेश पांडेय ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आमंत्रण को स्वीकार कर लिया है और रैली में आने की सहमति दी है। इनके अलावा इंडिया गठबंधन के कई अन्य नेताओं को भी रैली का निमंत्रण भेजा गया है।


रामनरेश पांडेय ने कहा कि रैली में आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव, आरजेडी के राज्य अध्यक्ष जगदानंद सिंह, जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश प्रसाद कुशवाहा, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह को भी आमंत्रित किया गया है और इन सभी के रैली में शामिल होने की संभावना है।

पांडेय ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डी राजा, राष्ट्रीय सचिव अतुल कुमार अंजान सहित कई वरीय नेता रैली को संबोधित करेंगे। 2024 के लोकसभा चुनाव में केंद्र की जन विरोधी बीजेपी सरकार को सत्ता से हटाने के लिए रैली आयोजित की जा रही है। रैली की तैयारी पूरे राज्य में जोर शोर से चल ही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia