क्रिकेटर हरभजन सिंह को लगा 4 करोड़ का चूना, जानें किसने बनाया ठगी का शिकार

क्रिकेटर हरभजन सिंह ठगी का शिकार हो गए हैं। उनको 4 करोड़ रुपए का चूना लगाया गया है। इसके लिए हरभजन ने चेन्नई के उद्योगपति के खिलाफ वहां की सिटी पुलिस को शिकायत दी है। हालांकि जिसके उपर आरोप है उसने अग्रिम जमानत के लिए मद्रास हाईकोर्ट की शरण ले ली है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

क्रिकेटर हरभजन सिंह ठगी का शिकार हो गए हैं। खबरों के मुताबिक, चेन्नई पुलिस ने भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह द्वारा एक पार्टनरशिप फर्म के खिलाफ चार करोड़ रुपये का भुगतान न करने की शिकायत को लेकर जांच शुरू कर दी है। इसकी जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी है।

पुलिस अधिकारी का कहना है, “एफआईआर दर्ज कर ली गई है। केस सीनियर पुलिस अधिकारी को सौंप दिया गया है।” पुलिस ने बताया कि यह पूरा मामला तब सामने आया जब बुधवार को एक पार्टनर, जी महेश जो एक रियल्टर है, ने पुलिस द्वारा समन भेजे जाने परे मद्रास हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दाखिल की थी।


बता दें कि हरभजन सिंह ने साल 2015 में एक दोस्त के कहने पर चेन्नई के एक व्यापारी जी. महेश को चार करोड़ रुपये उधार दिए थे। भज्जी के नाम से मशहूर हरभजन का आरोप है कि वे लगातार महेश से अपना पैसा वापस मांग रहे थे, लेकिन वह हर बार थोड़ा समय मांग लेता था। लगातार पैसे मांगने पर पिछले महीने महेश ने 25 लाख रुपये का एक चेक हरभजन को दिया था, जो बैंक में जमा कराने के बाद महेश के खाते में पर्याप्त पैसा नहीं होने के चलते बाउंस हो गया। इसके बाद हरभजन ने चेन्नई जाकर तमिलनाडु पुलिस से संपर्क किया और औपचारिक तौर पर अपनी शिकायत सौंपी। इस शिकायत पर फिलहाल मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

गौरतलब है कि हरभजन सिंह इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। हरभजन सिंह दुबई पहुंचने वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा नहीं थे। हालांकि माना जा रहा था कि भज्जी बाद में टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: देश में फिर टूटे कोरोना के सभी रिकॉर्ड, 24 घंटे में 96 हजार से ज्यादा केस, 1209 की मौत, संक्रमित 45 लाख के पार

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia