क्रिकेटर युवराज सिंह का संजय दत्त को भावुक संदेश, कहा- आप इस दौर को पार करे लेंगे

युवराज सिंह ने संजय दत्त के लिए ट्विटर पर लिखा, “आप हमेशा एक योद्धा थे, हो और रहोगे। मैं जानता हू कि इसका दर्द क्या होता है, लेकिन मैं यह भी जानता हूं कि आप मजबूत हो और इस मुश्किल दौर से भी पार पा लोगे। आपके जल्द स्वास्थ होने के लिए मेरी दुआएं।”

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के कैंसर से पीड़ित पाए जाने के बाद उनको भावुक संदेश भेजा है। खबरों की मानें तो संजय दत्त अपने ईलाज के लिए जल्द ही अमेरिका जाने वाले हैं। युवराज भी इस बीमारी से ग्रसित थे और ठीक होकर वापस अपने पैरों पर खड़े हुए थे।

युवराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा, “आप हमेशा एक योद्धा थे, हो और रहोगे। मैं जानता हू कि इसका दर्द क्या होता है, लेकिन मैं यह भी जानता हूं कि आप मजबूत हो और इस मुश्किल दौर से भी पार पा लोगे। आपके जल्द स्वास्थ होने के लिए मेरी दुआएं।”

इससे पहले, मंगलवार की दोपहर में खबर आई थी कि 61 साल के इस अभिनेता को कैंसर हो सकता है। संजय दत्त ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने शुभचिंतकों से चिंता न करने और अफवाहें न फैलाने की अपील की थी।


उन्होंने कहा, “दोस्तो, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के कारण कुछ दिनों का ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से अपील करता हूं कि वह चिंता न करें और किसी तरह के अनुमान न लगाएं। आपके प्यार और दुआएं से मैं जल्दी वापस लौटूंगा।”

संजय दत्त के बीमार होने की खबरें शनिवार शाम को तब सामने आईं जब सीनें में दर्द और सांस लेने में परेशानी के कारण उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभिनेता को हालांकि अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 12 Aug 2020, 5:59 PM