बिहार में अपराधी बेलगाम, पटना में एक शख्स की गोली मारकर हत्या, नालंदा में जेडीयू नेता के घर पर अंधाधुंध फायरिंग

बिहार की राजधानी पटना के किदवईपुरी में अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि युवक मॉर्निंग वॉक के बाद अपने घर वापस लौट रहा था।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

सुशासन बाबू के राज में बेखौफ बदमाशों का कहर जारी है। पिछले 24 घंटे के अंदर अपराधियों ने दो बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है। ताजा मामला राजधानी पटना के किदवईपुर में देखने को मिला है। यहां पर बदमाशों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक का नाम रवि राय बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

इससे पहले नालंदा में जेडीयू नेता के घर पर बदमाशों ने हमला किया। बदमाशों ने दर्जन राउंड फायरिंग भी की है। खबरों के मुताबिक, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर भी बदमाशों ने हमला कर दिया।

इसके बाद लोगों ने दो बदमाशों को हथियार समेत पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। इस हमले के बाद लोगों में दहशत का माहौल है।

बताया जाता है कि माहुरी गांव में टकराव की शुरुआत बीती रात ही हो गई थी। इसके केन्द्र में पूर्व मुखिया माहुरी निवासी बिगुल सिंह तथा दूसरे पक्ष के लोग थे। इसी कड़ी में पूर्व मुखिया के गांव माहुरी में रविवार को हथियार से लैस बदमाश आ धमके और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

इसके अलावा बिहार में महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा को लेकर तमाम सवाल उठने लगे हैं। बेगूसराय में हत्या और युवक-युवती की पिटाई के बाद युवती के साथ रेप की कोशिश को लेकर कन्हैया कुमार में बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अपराधियों के हौसले कितने बुलंद लगातार दिख रहे हैं।

Published: 27 May 2019, 1:12 PM
लोकप्रिय