बिहार में अपराधियों का बैंकों पर कहर जारी, दिनदहाड़े बैंक ऑफ इंडिया से 16.76 लाख रुपये लूटे

समस्तीपुर में ही शुक्रवार को अज्ञात बदमाशों ने पूर्व मुखिया शशिनाथ झा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वह शुक्रवार की सुबह साव टोला में एक पंचायती के लिए गए थे, इसी दौरान मोटर साइकिल पर सवार होकर आए अपराधियों ने उन्हें निशाना बनाते हुए गोली चला दी।

फाइल फोटोः सोशल मीडिया
फाइल फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में शनिवार को दिनदहाड़े अज्ञात लुटेरों ने धावा बोलकर 16.76 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। लूट की घटना के बाद हमेशा की तरह पुलिस अब लुटेरों की जल्द गिरफ्तार कर लेने का दावा कर रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बैंक ऑफ इंडिया के हरपुर एलोथ शाखा को अपराधियों ने निशाना बनाया और लूट की घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि चार की संख्या में आए अपराधी बैंक में प्रवेश कर गए और हथियार के बल पर बैंक अधिकारियों और कर्मचारियों को अपने कब्जे में कर वहां रखे 16 लाख 76 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए।


मुसरीघरारी के थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि घटना की सूचना के बाद बैंक पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की प्रत्येक कोणों से छानबीन प्रारंभ कर दी है। उन्होंने बताया कि थाना क्षेत्र से बाहर निकलने वाले रास्तों पर वाहनों की तलाशी शुरू कर दी गई है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

गौरतलब है कि जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में ही शुक्रवार को अज्ञात बदमाशों ने बखरी बुजंर्ग पंचायत के पूर्व मुखिया शशिनाथ झा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। झा शुक्रवार की सुबह साव टोला में एक पंचायती के लिए गए थे, इसी दौरान मोटर साइकिल पर सवार होकर आए अपराधियों ने उन्हें निशाना बनाते हुए गोली चला दी। इस घटना में झा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia