क्रिसमस और नए साल से पहले सड़कों पर जनसैलाब, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कई KM तक ट्रैफिक जाम, जश्न में पड़ेगी खलल

क्रिसमस का जश्न मनाने के लिए लोग लोनावाला जा रहे हैं। जिसके वजह से मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कई किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया है। भारी संख्या में गाड़ी मुंबई-पुणे हाईवे पर रुकी हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

एक ओर लोगों में क्रिसमस त्योहार की धूम है वहीं नए साल के स्वागत के लिए खूब उत्साह भी देखने को मिल रहा है। इस वजह से देश भर में भारी जाम की तस्वीरें सामने आईं। ताजा तस्वीर मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे की है। जहां कई किलोमीटर तक लंबा जाम लगा हुआ है। भारी संख्या में गाड़ी मुंबई-पुणे हाईवे पर ही रुकी हुई है। इस समय मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे व्यापक भीड़ से जूझ रहा है, क्योंकि खालापुर-लोनावाला खंड पर कई वाहन घंटों तक फंसे हैं।

जाम का एक वीडियो भी सामने आया है। जहां दिखाई दे रहा है कि एक्सप्रेस वे पर गाड़ियां फंसी हुई है। समस्याओं का अंबार लग गया है। लोग 3 घंटे से ज्यादा समय से ट्रैफिक में फंसे हुए हैं


हाईवे स्टेट पुलिस खालापुर टोल प्लाजा के सहायक पुलिस निरीक्षक योगेश भोसले ने संकट को कम करने के लिए चल रहे कोशिशों के बारे में बताया। उन्होंने कहा, “एक्सप्रेसवे पर वाहनों लंबा जाम लगा हुआ है और इसे हटाने के लिए काम कर रहे हैं।

गौरतलब है कि नैनीताल के पर्यटन स्थलों में भी पर्यटकों का जमावड़ा लगा हुआ है। पर्यटक वाहनों का दबाव बढ़ने से नगर में दिनभर कई बार यातायात प्रभावित रहा। वहीं शिमला जिले की पुलिस ने गुरुवार को कहा था कि साल के न्यू ईयर को देखते हुए वहां भी भारी भीड़ बढ़ने का अनुमान है। उत्तर प्रदेश के आगरा में ताजमहल पर शनिवार को अधिक भीड़ पहुंचने से व्यवस्थाएं अस्त-व्यस्त हो गई थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia