जम्मू-कश्मीर: 72 घंटे में दूसरा आतंकी हमला, सीआरफीएफ का 1 जवान शहीद, मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर में 72 घंटे के अंदर आतंकियों ने दूसरा हमला किया है। श्रीनगर में सीआरपीएफ शिविर में घुसने में नाकाम रहने के बाद आतंकी एक इमारत में घुस गए हैं। आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ जारी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर में 72 घंटे के अंदर दूसरा आतंकवादी हमला हुआ है। इस दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुए मुठभेड़ में एक सीआरपीएफ जवान शहीद हो गया।

जम्मू के सुंजवान सैन्य शिविर में आतंकी हमले के बाद श्रीनगर में सीआरपीएफ के एक शिविर में दो आतंकियों ने फायरिंग कर घुसने की कोशिश की, लेकिन सीआरपीएफ के जवानों ने आतंकियों को शिविर में घुसने से नाकाम कर दिया। सीआरपीएफ पर फायरिंग करने के बाद आतंकी करन नगर इलाके में एक इमारत में घुस गए हैं। सुरक्षाबलों ने इमारत को घेर लिया है। फिलहाल सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इसी मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक शहीद हो गया है।

इससे पहले एक सीआरपीएफ अधिकारी ने बताया कि 23 बटालियन के गार्ड पोस्ट पर एक संतरी ने तड़के सुबह 4:30 बजे के करीब दो आतंकवादियों को बैग और एक-47 राइफल्स के साथ शिविर में घुसने की कोशिश करते देखा। संतरी ने गोलीबारी कर आतंकवादियों को भागने पर मजबूर कर दिया, जिससे सीआरपीएफ शिविर पर संभावित हमला टल गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia