क्रूज ड्रग केसः आर्यन खान समेत 8 को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, कल जमानत पर सुनवाई

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आज आर्यन समेत 8 आरोपियों को अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आर एम नेर्लिकर की कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया और मामले को सुनवाई के लिए विशेष एनडीपीएस कोर्ट में भेज दिया।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने गुरुवार को बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सात अन्य को मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। हालांकि आर्यन खान को आज की रात एनसीबी के दफ्तर में ही रखा जाएगा। कल सुबह 11 बजे उनकी जमानत पर सुनवाई होगी।

इससे पहले आज शाम नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आर्यन समेत 8 आरोपियों को अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आर एम नेर्लिकर की अदालत में पेश किया। कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया और मामले को आगे की सुनवाई के लिए विशेष एनडीपीएस कोर्ट में स्थानांतरित कर दिया।


आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे और एक अन्य आरोपी अरबाज मर्चेंट का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील तारक के. सैयद ने कहा कि अब वे शुक्रवार को नियमित जमानत (रेगुलर बेल) के लिए उपयुक्त अदालत का रुख करने की योजना बना रहे हैं।

एनसीबी के अधिकारियों ने 2 अक्टूबर को लक्जरी जहाज कॉर्डेलिया क्रूज पर एक रेव पार्टी में छापा मारा था और आर्यन और 7 अन्य को हिरासत में लिया था। इस छापेमारी ने बॉलीवुड के साथ ही राजनीतिक हलकों में भी एक बड़ी सनसनी पैदा कर दी है। अगले दिन उन्हें औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया गया और रविवार को एसीएमएम नेर्लिकर के सामने पेश किया गया, जिन्होंने उन्हें एक दिन की हिरासत में भेज दिया था, जिसे बाद में 7 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia