क्रूज ड्रग्स केस: आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई आज, मिलेगी बेल या जेल में ही रहेंगे?

तीन अक्टूबर को एनसीबी ने गोवा जा रहे कॉर्डिलिया कूज पर छापेमारी की थी। इस दौरान आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। आर्यन खान फिलहाल अभी मुंबई में आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन खान ने पिछले हफ्ते जमानत के लिए मजिस्ट्रेट कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत अर्जी पर आज विशेष एनडीपीएस कोर्ट में सुनवाई होनी है। आर्यन खान के वकीलों ने जमानत याचिका दाखिल की है। इससे पहले 11 अक्टूबर को सेशन कोर्ट में आर्यन की जमानत टल गई थी। सुनवाई के दौरान नारकोरिटक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अदालत से एक हफ्ते का समय देने की मांग की थी। अदालत ने एनसीबी को आज तक का समय दिया था। सुनवाई के दौरान जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि हम और अभियोजन पक्ष कोशिश करेंगे कि मामला तार्किक निषकर्ष पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि हमारा केस मजबूत है और हम इसे अदालत में पेश करेंगे। इससे पहले मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने जमानत अर्जी खारिज कर दी थी।

बीते तीन अक्टूबर को एनसीबी ने गोवा जा रहे कॉर्डिलिया कूज पर छापेमारी की थी। इस दौरान आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। आर्यन खान फिलहाल अभी मुंबई में आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन खान ने पिछले हफ्ते जमानत के लिए मजिस्ट्रेट कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की थी। अदालत ने कहा था कि उसके पास जमानत आवेदन पर विचार करने का कोई अधिकार नहीं है, क्योंकि मामले में विशेष अदलात सुनाई करेगी। आर्यन ने विशेष अदलात का रुख किया था। आर्यन के वकील अमित देसाई ने सोमवार को जमानत याचिका का जिक्र किया तो एनसीबी के वकील एएम चिमलकर और अद्वैत सेठना ने जवाब देने और हलफनामा दाखिल करने के लिए एक हफ्ते का समय मांगा था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia