मध्य प्रदेश में करंट से कोहराम! एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत, गांव में पसरा मातम

एसडीओपी ने बताया कि महुआझाला गांव में एक व्यक्ति को करंट लग गया जब उसे बचाने के लिए उसके परिवार के 6 और लोग गए तो उन्हें भी करंट लग गया। उन्हें अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के बिजावर इलाके में करंट लगने की वजह से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। महुआझाला गांव में एक मकान में हाल ही में निर्माणाधीन मकान में टैंक बनाया गया था। इस टैंक से पानी निकालने के लिए रोशनी की व्यवस्था के लिए लाइट लगाई गई थी। पानी निकालते वक्त एक व्यक्ति को करंट लगा। उसे बचाने के प्रयास में परिजनों और परिचितों ने प्रयास किया और एक एक कर 6 लोगों की मौत हो गई।

एसडीओपी ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा, “महुआझाला गांव में एक व्यक्ति को करंट लग गया जब उसे बचाने के लिए उसके परिवार के 6 और लोग गए तो उन्हें भी करंट लग गया। उन्हें अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। एक के सिर में चोटें हैं, उनका इलाज किया जा रहा है, 1-2 लोग अर्धमूर्छित हैं जिनका इलाज़ किया जा रहा है।”


मृतकों की पहचान लक्ष्मण, शंकर, मिलन, नरेंद्र, रामप्रसाद और विजय के रूप में हुई है। यह सभी एक ही परिवार से संबंधित बताए गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को बिजावर के स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया। वहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia