CWC की बैठक संपन्न, कांग्रेस ने कहा- आगामी चुनावों के लिए तैयार हैं हम, विश्वास है जनादेश हमें होगा हासिल

आगामी विधानसभा चुनावों और अप्रैल-मई 2024 में होने लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कहा कि हम आगामी लड़ाई के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

हैदराबाद में CWC की बैठक की तस्वीर।
हैदराबाद में CWC की बैठक की तस्वीर।
user

नवजीवन डेस्क

हैदराबाद में कांग्रेस कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक खत्म हो गई है। बैठक खत्म होने के बाद पार्टी ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि विस्तारित कांग्रेस कार्यसमिति की यह बैठक इस विश्वास के साथ समाप्त होती है कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को आगामी विधानसभा चुनावों में छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, मिजोरम, राजस्थान और तेलंगाना के लोगों से निर्णायक जनादेश प्राप्त होगा।

अप्रैल-मई 2024 में होने लोकसभा चुनाव में पार्टी ने अपनी जीत का संकल्प लेते हुए कहा कि हम आगामी लड़ाई के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हमें विश्वास है कि देश की जनता बदलाव चाहती है। हम कानून और व्यवस्था, स्वतंत्रता, सामाजिक और आर्थिक न्याय, समानता से जुड़ी जनता की अपेक्षाओं को पूरा करेंगे।


तेलंगाना को लेकर जारी एक अन्य बयान में कांग्रेस ने कहा कि तेलंगाना के गठन के 9 साल बाद, स्वर्णिम तेलंगाना का वादा टूट गया है, केंद्र और हैदराबाद दोनों सरकारों द्वारा धोखा दिया गया है। पार्टी ने कहा कि हम तेलंगाना के लोगों से आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के लिए मतदान करने की ईमानदारी से अपील करते हैं। यह समय है कि बंगारू तेलंगाना के सपने को फिर से जगाया जाए और वह भविष्य प्रदान किया जाए जिसके तेलंगाना के लोग हकदार हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia