हैदराबाद की मशहूर कराची बेकरी में सिलेंडर विस्फोट, 15 कर्मचारी घायल, सीएम रेवंत रेड्डी ने मदद का दिया निर्देश

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी ने कराची बेकरी में हुई दुखद घटना पर दुःख व्यक्त किया है और अधिकारियों को घायलों का सर्वोत्तम इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। साथ ही मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को घायल मजदूरों की भी मदद का निर्देश दिया है।

हैदराबाद की मशहूर कराची बेकरी में सिलेंडर विस्फोट, 15 कर्मचारी घायल
हैदराबाद की मशहूर कराची बेकरी में सिलेंडर विस्फोट, 15 कर्मचारी घायल
user

नवजीवन डेस्क

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में गुरुवार को मशहूर कराची बेकरी के किचन में एक गैस सिलेंडर में भीषण विस्फोट हो गया, जिसमें बेकरी के 15 कर्मचारी घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनमें से छह की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों में अधिकतर मजदूर उत्तर प्रदेश के हैं।

हैदराबाद पुलिस ने बताया कि गैस सिलेंडर में विस्फोट शहर के बाहरी इलाके में राजेंद्रनगर थाना अंतर्गत आने वाले गगन पहाड़ इलाके में कराची बेकरी की रसोई में हुआ। आठ घायलों को कंचनबाग स्थित अपोलो डीआरडीओ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि 7 अन्य घायल कर्मचारियों को दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी ने कराची बेकरी में हुई दुखद घटना पर दुःख व्यक्त किया है और अधिकारियों को घायलों का तत्काल सर्वोत्तम इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। साथ ही मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को घायल मजदूरों की भी मदद का निर्देश दिया है। अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को बताया कि घायलों में अधिकतर उत्तर प्रदेश के मजदूर हैं।

बता दें कि कराची बेकरी तेलंगाना के हैदराबाद में स्थित है। मुख्य स्टोर मोअज्जम जही मार्केट पर स्थित है। इसकी स्थापना खानचंद रामनानी ने की थी। यह हैदराबाद के साथ ही देश भर में लोकप्रिय बेकरियों में से एक है। यह अपने फ्रूट बिस्कुट, कुश और बेर केक के लिए जाना जाता है। अब कराची बेकरी के आउटलेट देश के पांच शहरों हैदराबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, मुंबई, दिल्ली में है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;