मध्य प्रदेश में दबंग ने आदिवासी मजदूर पर किया पेशाब, BJP विधायक का करीबी होने का आरोप

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अब्बास हफीज ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रवेश शुक्ला बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला का प्रतिनिधि है। वहीं केदार शुक्ला ने कहा कि मेरा प्रवेश शुक्ला से कोई लेना-देना नहीं है, वह मेरा प्रतिनिधि नहीं है। मैं उसे नहीं जानता।

मध्य प्रदेश में दबंग ने आदिवासी मजदूर पर किया पेशाब
मध्य प्रदेश में दबंग ने आदिवासी मजदूर पर किया पेशाब
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के सीधी से एक बेहद शर्मनाक घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक दबंग व्यक्ति एक आदिवासी मजदूर के शरीर पर पेशाब करता नजर आ रहा है। यह दबंग बीजेपी विधायक केदार शुक्ला का प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला बताया जा रहा है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद सीएम शिवराज सिंह ने आरोपी पर एनएसए लगाने तक की बात कही है, लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक व्यक्ति, जो बेबा आदिवासी बताया जा रहा है, फुटपाथ पर बैठा हुआ दिखाई दे रहा है, जबकि दूसरा व्यक्ति, जिसकी पहचान प्रवेश शुक्ला के रूप में की गई है, उसके ऊपर पेशाब करते हुए दिख रहा है। वीडियो सीधी जिले का है। आदिवासी पर पेशाब करने वाला युवक बीजेपी विधायक केदार शुक्ला का प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला बताया जा रहा है। जिस आदिवासी व्यक्ति पर पेशाब किया गया, उसका नाम पाले कोल बताया जा रहा है, जो सीधी जिले के करोंदी गांव का है और मजदूरी करता है।


हालांकि, सोशल मीडिया पर शर्मनाक घटना का वीडियो वायरल होने पर जब मामले ने तूल पकड़ा तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना का संज्ञान लेने हुए आरोपी पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। शिवराज ने कहा कि अपराधी को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। अपराधी पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) भी लगाया जाएगा।

घटना के सामने आने पर विपक्षी पार्टियां सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी पर हमलावर हो गई हैं और आरोप लगाया है कि आरोपी शख्स सीधी बीजेपी विधायक केदार शुक्ला का प्रतिनिधि है। हालांकि, मामले के तूल पकड़ने के बाद बीजेपी विधायक केदार शुक्ला ने कहा कि प्रवेश उनका प्रतिनिधि नहीं है। मेरा प्रवेश शुक्ला से कोई लेना-देना नहीं है, वह मेरे प्रतिनिधि नहीं हैं। मैं उन्हें नहीं जानता। मैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करता हूं।


वहीं, मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अब्बास हफीज ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रवेश शुक्ला बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला के प्रतिनिधि हैं। केदारनाथ बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सीधी से दो बार के विधायक हैं। उन्होंने कहा कि इस घटना से बीजेपी की दबंगई और गुंडागर्दी सामने आ गई है। आरोपी के बीजेपी से जुड़े होने के कारण अब तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia