मनोहर सरकार में दबंगों ने खेला ‘खूनी खेल’, मुस्लिम परिवार को बेरहमी से पीटा, वायरल वीडियो में चीख पुकार कैद

मनोहर सरकार की पुलिस के दावे एक बार फिर से खोखले साबित हुए हैं। गुरुग्राम में दबंगों ने मुस्लिम परिवार के घर में घुसकर एक शख्स की जमकर की पिटाई की। इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला होली के दिन का है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा के गुरुग्राम में मामूली बात को लेकर दबंगों ने एक घर में घुसकर मुस्लिम परिवार के साथ जमकर मारपीट की है। इतना ही नहीं दबंगों ने तब तक पीटा जब तक की पीड़ित बेसुध नहीं हो गया। सरेराम हुई गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

खबरों के मुताबिक, होली के दिन मुस्लिम परिवार के कुछ बच्चे शाम को तकरीबन साढ़े 5 बजे घर के बाहर ही क्रिकेट खेल रहे थे। इस दौरान इस दौरान उनकी बॉल होली खेल रहे युवकों को जा लगी। इस बात को लेकर होली खेल रहे युवक भड़क गए और घर पर पथराव शुरू कर दिया। देखते ही देखते करीब 30 से 35 बदमाशों ने लाठी डंडों के साथ घर के सदस्यों पर हमला बोल दिया।

पीड़ित महिला समीरा ने कहा कि हम कुछ मेहमानों के लिए भोजन बना रहे थे जब अचानक वे हमारे घर में घुस गए। जब मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने मुझे लाठियों से पीटा। मैंने उनसे पूछा कि क्या हुआ है। लेकिन उन्होंने गाली गौलच देते हुए पिटाई की।

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा कि कैसे दबंग लाठी डंडों से युवक की पिटाई कर रहे हैं। घर की महिलाएं इस घटना के बाद चीख रही हैं और दबंगों से माफी की गुहार लगा रही हैं लेकिन वो मानने को तैयार नहीं है।

वहीं इस घटना को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि जिस तरह सत्ता के लिए हिटलर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उसका खून करते थे, उसी तरह मोदी जी भी सत्ता के लिए ये करवा रहे हैं, हिटलर के रास्ते चल रहे हैं. पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?

घटना की जानकारी देते हुए डीसीपी हिमांशु गर्ग ने बताया कि यह घटना होली के दिन बॉल लगने के कारण शुरू हुआ था। शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी पक्ष के साथ शुरुआत में मारपीट की गई थी। उन्होंने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और उससे पूछताछ हो रही है।

वहीं इस मामले में अब तक एसीपी क्राइम शमशेर सिंह ने बताया कि हमलावरों के खिलाफ धारा 307,452,427,506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। दर्जनों लोगों के खिलाफ इस केस में मामला दर्ज किया गया है, वहीं गुरुग्राम पुलिस ने भी इस बात की जानकारी अपने ट्विटर के जरिए दी है। गुरूग्राम पुलिस ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीं इस घटना को लेकर पीड़ित परिवार का कहना है कि शराब के नशे में धुत दबंगों ने उनकी बुरी तरह से पिटाई की है। पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धाराओ के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 23 Mar 2019, 9:39 AM