बिहार में हुई दलाई लामा की जासूसी? संदिग्ध चीनी महिला के स्केच से मचा हड़कंप, अलर्ट मोड पर पुलिस और एजेंसियां

चीनी महिला की तलाश में बोधगया पुलिस जुटी हुई है। महिला का नाम सॉन्ग शियाओलॉन बताया गया है। गया पुलिस इस चीनी महिला को तलाशने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा ले रही है। केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों और खुफिया एजेंसियां का रडार भी इस चीनी महिला को ट्रैक करने में लगा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दलाई लामा की जासूसी के शक को लेकर बोधगया पुलिस एक चीनी महिला को जोर शोर से ढूंढ रही है। पुलिस ने उस महिला का स्कैच जारी किया गया। बताया जा रहा है कि ये चीनी महिला पिछले 2 साल से देश के अलग-अलग हिस्सों में रही है।

गया के एसएसपी हरप्रीत कौर ने कहा कि दलाई लामा का दौरा यहां चल रहा है। महाबोधि मंदिर की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता रहती है....चीन की एक संदिग्ध महिला के बारे में जानकारी मिली है। स्केच बनवाकर मामले में जांच की जा रही है।


चीनी महिला की तलाश में बोधगया पुलिस जुटी हुई है। महिला का नाम सॉन्ग शियाओलॉन बताया गया है। गया पुलिस इस चीनी महिला को तलाशने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा ले रही है। केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों और खुफिया एजेंसियां का रडार भी इस चीनी महिला को ट्रैक करने में लगा है। लेकिन अभी तक संदिग्ध चीनी महिला सॉन्ग शियाओलॉन के बारे में कुछ भी पता नहीं चला है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */