शिव‘राज’ में दलितों पर अत्याचार, बिना बताए छुट्टी पर जाने से नाराज मालिक ने दलित युवक पर बरसाए कोड़े

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले में एक पेट्रोल पंप पर कर्मचारी को बांधकर कोड़ों से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि काम पर नहीं आने के चलते कर्मचारी को पीटा गया है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शिवराज सरकार में दलितों पर अत्याचार कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में बगैर बताए छुट्टी पर गए एक दलित युवक को उसके मालिक ने पेट्रोल पंप मशीन से बांधकर कोड़ों से जमकर पीटा। इतना ही नहीं दंबग मालिक ने ही पिटाई का वीडियो भी बनाया। रायपुर का रहने वाला अजय अहिरवार शिवनंदि पेट्रोल पम्प पर पर काम करता था। अजय का कुछ दिनों पहले एक्सीडेंट हो गया था जिसके चलते कई दिनों से ड्यूटी पर नहीं जा पा रहा था। इस बात को लेकर पेट्रोल पंप का मालिक नाराज हो गया।

खबरों के मुताबिक, आरोपी दीपक साहू और चिंटू साहू ने पहले तो अजय को पेट्रोल पम्प में मशीन से बांध दिया। उसके बाद अजय पर हंटर बरसाना शुरू कर दिए। दोनों दबंगो ने करीब दस मिनट में दलित अजय पर सौ से अधिक हंटर बरसाए और अजय की पिटाई का वीडियो भी बना लिया। अजय किसी तरह दबंगों के चंगुल से बचकर अपने रिश्तेदारों के यहां ग्राम पवारखेड़ा चला गया। रिश्तेदारी से वापस आकर अजय ने देहात थाणे में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पीड़ित अजय के अनुसार, “मैं शिवनंदि पेट्रोल पंप पर काम करता हूं। कुछ दिनों पहले मेरा एक्सीडेंट हो गया था। जिसके चलते मैं पिछले 5-6 दिनों से काम पर नहीं जा पा रहा था। एक दिन चिंटू और रिंकू मुझे पेट्रोल पंप ले गए। वहां उन लोगों ने मुझे पंप से बांध दिया और हंटर से मारना शुरू कर दिया। साथ ही मुझे रिपोर्ट न करने की भी धमकी दी। डर के कारण मैं गांव चला गया और वहां से आने के बाद रिपोर्ट की।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia