बिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, नदी में गिरी 18 लोगों से भरी पिकअप वैन, 9 शव बरामद, मरने वालों में 3 बच्चे भी शामिल

बिहार के पटना से सटे दानापुर के पीपापुल में पिकअप वैन गंगा नदी में जा गिरी। बताया जा रहा है कि वाहन में 18 यात्री सवार थे, अबतक 9 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक पटना से सटे दानापुर के पीपापुल में पिकअप वैन गंगा नदी में जा गिरी। बताया जा रहा है कि वाहन में 18 यात्री सवार थे, अबतक 9 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं। जिसमें से तीन बच्चों की लाश है।

वहीं दो लोग गंगा नदी से तैरकर बाहर निकल गए। बाकी 7 लोगों की तलाश जारी है। पिकअप में सवार सभी लोग आपस में रिश्तेदार हैं। आपको बता दें, यह घटना उस वक्त हुई जब पिकअप में सवार दियारा के अखिलपुर में तिलक का कार्यक्रम करके दानापुर लौट रहे थे। शादी 26 अप्रैल को होनी थी। स्थानीय लोगों ने नाव के सहारे गाड़ी को निकालने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाए। वहीं प्रशासन जेसीबी की मदद से पिकअप को गंगा नदी में से निकालने में जुटा हुआ है।

लापता लोगों की खोजबीन में एसडीआरएफ की टीम जुटी हुई है। पुलिस स्थानीय तैराकों की मदद से डूबे लोगों को बाहर निकालने में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक दो लोग नदी में तैर कर बाहर निकल आए हैं, जबकि 9 लोग लापता हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय