पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह की बहू की कार दुर्घटना में मौत, बेटे मानवेंद्र और पोता गंभीर रूप से घायल

हादसा मंगलवार शाम 5 बजे अलवर के नौगांव के पास हरियाणा बॉर्डर पर हुआ। घायलों को अलवर के अस्पताल पहुंचाया गया। मानवेंद्र और उनके बेटे हमीर के हाथ और नाक में फ्रैक्चर हुआ है। मानवेंद्र को पसलियों और फेफड़ों में भी चोट आई है। ड्राइवर को भी गंभीर चोटें आई हैं।

पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह की बहू की कार दुर्घटना में मौत, बेटे मानवेंद्र और पोता घायल
पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह की बहू की कार दुर्घटना में मौत, बेटे मानवेंद्र और पोता घायल
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान के अलवर में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के बेटे और कांग्रेस के बाड़मेर से पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की कार का भीषण एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह का निधन हो गया है। हादसे में मानवेंद्र सिंह, उनके पुत्र हमीर सिंह और ड्राइवर घायल हुए हैं। मानवेंद्र सिंह, वाजपेयी सरकार में विदेश मंत्री रहे जसवंत सिंह के बेटे हैं। मानवेंद्र अभी कांग्रेस में हैं।

मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह की मौत पर राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया है। उन्होंने एक्स पर लिखा, "सड़क दुघर्टना में श्री मानवेन्द्र सिंह जसोल की पत्नी श्रीमती चित्रा सिंह के निधन का समाचार दुखद है। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शान्ति एवं परिजनों को हिम्मत देने की कामना करता हूं। मैं ईश्वर से सड़क दुघर्टना में घायल श्री मानवेन्द्र सिंह जसोल एवं अन्य परिजनों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।"


हादसा मंगलवार शाम 5 बजे अलवर के नौगांव के पास हरियाणा बॉर्डर पर हुआ। घायलों को अलवर के अस्पताल पहुंचाया गया। मानवेंद्र सिंह और उनके बेटे हमीर सिंह के हाथ और नाक में फ्रैक्चर हुआ है। पूर्व सांसद को पसलियों और फेफड़ों में भी चोटें आई हैं। ड्राइवर को भी गंभीर चोटें आई हैं।

अलवर के एडिशनल एसपी तेजपाल सिंह ने बताया कि दुर्घटना शाम करीब 5 बजे हुई। कार में ड्राइवर समेत चार लोग सवार थे, सभी दिल्ली से जयपुर आ रहे थे। हादसे की जानकारी कंट्रोल रूम को फोन पर मिली। हालांकि, हादसा कैसे हुआ इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

वहीं चश्मदीदों ने बताया कि कार की रफ्तार बहुत तेज थी। कार सड़क से नीचे जाकर डिवाइडर पार कर गई और दीवार से टकरा गई। वहां मौजूद लोगों ने ड्राइवर को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। हादसे में चालक का पैर भी फ्रैक्चर हो गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल खतरे से बाहर हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;