DCW की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को मिली रेप की धमकी, 'बिग बॉस' से की थी साजिद खान को हटाने की मांग

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बताया कि जब से साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करने के लिए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री को चिट्ठी लिखी है, तबसे मुझे इंस्टाग्राम पर रेप की धमकी दी जा रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को रेप की धमकी मिल रही है। उन्होंने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखकर फिल्म निर्माता और निर्देशक साजिद खान को रियलिटी शो 'बिग बॉस' से हटाने की मांग की थी। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ संदिग्ध लोगों ने उन्हें दुष्कर्म की धमकी दी है, जिसपर मालीवाल अब मुकदमा दर्ज करा रही हैं।

इसपर दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बताया कि जब से साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करने के लिए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री को चिट्ठी लिखी है, तबसे मुझे इंस्टाग्राम पर रेप की धमकी दी जा रही है। जाहिर है ये हमारा काम रोकना चाहते हैं। दिल्ली पुलिस को शिकायत दे रही हूं। मुकदमा दर्ज करें और जांच करें। जो लोग भी इनके पीछे है उनको अरेस्ट करें।

दरअसल इससे पहले स्वाति मालीवाल ने अपने पत्र में कहा था कि, यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ साल बाद, साजिद खान अब लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' के नए सीजन में 'हाउसमेट' के रूप में भाग ले रहे हैं। जैसा कि उनके खिलाफ शिकायतों से पता चलता है, ऐसा प्रतीत होता है कि साजिद खान ने लंबे समय तक यौन अपराधी के रूप में काम किया है।

स्पष्ट रूप से साजिद खान जैसे कथित यौन अपराधी के लिए प्राइमटाइम शो में शामिल होना अनुचित है जिसे वयस्कों और बच्चों द्वारा समान रूप से देखा जाता है। यह स्पष्ट रूप से उन्हें अपनी गलतियों को 'सफाई' करने और भारतीय दर्शकों के बीच फिर से लॉन्च करने का एक अनुचित अवसर देता है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */