मध्यप्रदेश: भोपाल के होटल में युवक-युवती के शव मिलने से सनसनी, आत्महत्या की आशंका

युवती का शव पंखे पर फंदे से लटका था और युवक की लाश बिस्तर पर पड़ी थी, लेकिन उसके गले में भी फंदा लगा हुआ था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक होटल में युवक और युवती के शव मिले हैं। उनके आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है। बताया जा ररा है कि युवती का शव पंखे पर फंदे से लटका था और युवक की लाश बिस्तर पर पड़ी थी, लेकिन उसके गले में भी फंदा लगा हुआ था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक दोनों ही कटनी जिले के निवासी हैं। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हनुमानगंज थाना क्षेत्र के हमीदिया रोड स्थित होटल बंजारा में बुधवार की देर शाम को होटल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी की एक युवक और युवती उसके यहां ठहरे हैं, मगर कमरे से बाहर नहीं निकले। अनहोनी की आशंका भी जताई गई।


बताया गया है की सूचना के आधार पर पुलिस पहुंची और उसने दरवाजा तोड़कर देखा, तो युवती का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था, तो वहीं युवक का शव पलंग पर पड़ा हुआ था, उसके गले में भी फंदा कसा हुआ था। पुलिस ने मौके से आत्महत्या के कारणों को जानने तलाशी की मगर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

मृतकों के पास से मिले पहचान पत्र से दोनों ही कटनी निवासी पाए गए । युवक का नाम मनीष चक्रवर्ती और युवती का नाम किरण केवट है । दोनों की आयु 19 से 22 साल के बीच है। दोनों ने आत्महत्या क्यों की, इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia