मुंबई के होटल में मिली दादरा-नगर हवेली के सांसद की लाश, गुजराती में लिखा सुसाइड नोट मिला

मुंबई के एक होटल में दादरा और नगर हवेली के सांसद मोहन एस डेलकर का शव संदिग्ध हालत में मिला है। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। मोहन डेलकर की मौत का कारण सुसाइड माना जा रहा है।

फोटोः Facebook@mohansdelkar
फोटोः Facebook@mohansdelkar
user

नवजीवन डेस्क

केंद्र शासित प्रदेश दादरा और नगर हवेली के सांसद मोहन एस. डेलकर सोमवार सुबह मुंबई के एक होटल के कमरे में मृत पाए गए। पुलिस ने उनकी मौत की पुष्टि की है। मौत के कारणों की बात की जाए तो फिलहाल पुलिस इस संबंध में कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। हालांकि, फिलहाल डोलकर की मौत को आत्महत्या माना जा रहा है।

मोहन डेलकर का शव आज मुंबई के मरीन ड्राइव इलाके में स्थित एक होटल में फंदे से लटका हुआ मिला। घटना की सूचना पर मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। खबरों के अनुसार पुलिस को मोहन डेलकर के पास से गुजराती में लिखा एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसलिए शुरुआती जांच में ये सुसाइड का मामला बताया जा रहा है।

भारतीय नवशक्ति पार्टी के नेता रहे सांसद मोहन डेलकर (58) एक किसान भी थे। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि वह शहर में कब और क्यों पहुंचे थे। पुलिस दक्षिण मुंबई के उस होटल में भी सघन जांच कर रही है, जहां सोमवार की सुबह डेलकर का पार्थिव शरीर बरामद किया गया। फिलहाल उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बता दें कि मोहन डेलकर की उम्र 58 साल थी, वो दादरा और नगर हवेली लोकसभा से निर्दलीय सांसद हैं। साल 1989 में मोहन डेलकर पहली बार इस संसदीय क्षेत्र से चुने गए थे। उसके बाद कई बार वो यहां से सांसद बने। मोहन डेलकर भारतीय नवशक्ति पार्टी की ओर से भी सांसद बने। साल 2009 में उन्होंने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली थी। हालांकि, पिछले 2019 के लोकसभा चुनाव में वो बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतरे थे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next