कोरोना के आंकड़ों पर खट्टर का बेहूदा बयान, शोर मचाने से नहीं लौटेंगे मृत लोग, हम कुछ नहीं कर सकते

सीएम मनोहर लाल खट्टर कोरोना आपदा के दौरान एक अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे थे, जहां एक पत्रकार ने सीएम से पूछा कि सरकार के पीआरओ का कहना है कि भाईचारे की वजह से मीडिया को आंकड़े देते हैं, जनता के लिए हमारी कोई जवाबदेही नहीं है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। लगातार मौत के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं। इस बीच मौत को आंकड़ों को लेकर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने विवादित बयान दिया है। खट्टर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि शोर मचाने से मृत लोग वापस नहीं आएंगे। हम लोग कुछ नहीं कर सकते। मौजूदा वक्त आंकड़ों पर ध्यान देने का नहीं है।

'आज तक' की खबर के अनुसार मंगलवार को सीएम मनोहर लाल खट्टर कोरोना आपदा के दौरान एक अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे थे। इसी दौरान एक पत्रकार ने मौत के आंकड़ो को लेकर मुख्यमंत्री से सवाल कर दिया। पत्रकार ने सीएम से पूछा कि सरकार के पीआरओ का कहना है कि भाईचारे की वजह से मीडिया को आंकड़े देते हैं, जनता के लिए हमारी कोई जवाबदेही नहीं है।


इस सवाल पर मुख्यमंत्री खट्टर ने बेतूका जवाब देते हुए कहा, "यह वक्त आंकड़ों पर ध्यान देने का नहीं है। जिसकी मौत हो गई है, वो हमारे शोर मचाने से जिंदा नहीं होगा। यह प्राकृतिक आपदा है और इसमें हम लोग कुछ नहीं कर सकते।" इसके साथ ही खट्टर ने दावा किया कि राज्य में मेडिकल व्यवस्था पर पूरा ध्यान दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे पास पर्याप्त मात्रा में बेड और वेंटिलेटर हैं। कहीं कोई परेशानी नहीं है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */