नितिन गडकरी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, दो कॉल से मचा हड़कंप, बढ़ाई गई दफ्तर की सुरक्षा

पिछली बार 14 जनवरी को बेलगांव के जेल से धमकी भरा फोन कॉल आया था। उस समय जयेश पुजारी नाम के आरोपी ने कार्यालय के नंबर अपर धमकी दी थी। आज फिर उसी जयेश पुजारी उर्फ जयेश कांथा के नाम से फिर धमकी दी गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी भरे दो फोन कॉल्स नितिन गडकरी के जनसंपर्क कार्यालय में आए हैं। खास बात यह है कि पिछली बार 14 जनवरी को बेलगांव के जेल से जयेश पुजारी नाम के जिस आरोपी ने कार्यालय के नंबर पर धमकी दी थी। आज फिर उसी जयेश पुजारी उर्फ जयेश कांथा के नाम से धमकी दी गई है।

पुलिस को मामले की जानकारी दे दे गई है। फिलहाल यह कॉल करने वाले व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है। गौरतलब है कि पिछली बार जान से मारने की धमकी के साथ उनके कार्यालय को बम से उड़ाने की बात कही गयी थी। इतना ही नहीं 100 करोड़ रुपये का एक्सटॉर्शन मांगा गया था। पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी गयी थी।

गौरतलब है कि जनवरी 2023 में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी देकर 100 करोड़ रुपये की फिरौती मांगने के मामले में संदिग्ध आरोपी जयेश कांता एस उर्फ शाकीर उर्फ शाहिर धमकी भरा फोन कॉल किया था। वहीं नागपुर CP अमितेश कुमार ने मामले पर बताया था कि, गडकरी को धमकाने के लिए जिस मोबाइल फोन का उपयोग किया गया था उसका कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) खंगाला गया। उसमें गडकरी के अलावा अन्य 5-6 लोगों से भी बातचीत होने की जानकारी सामने आई थी। बता दें कि न्यायालय उसे एक मामले में पहले ही फांसी की सजा सुना चुका है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia