दिल्ली: पटेल नगर में दो छात्र गुटों में खूनी संघर्ष, 17 साल के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या, दो गंभीर रूप से घायल

परिजनों के मुताबिक, शुभम घर से ट्यूशन के लिए गया था। बताया जा रहा है कि छात्रों के बीच झगड़ रात 8 बजे रॉक गार्डन में हुआ। परिजनों का कहना है कि शुभम रॉक गार्डन कैसे पहुंचा उन्हें नहीं पता। जिस वक्त शुभम का झगड़ा हुआ उस वक्त शुभम के 5 दोस्त उसके साथ थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

दिल्ली के पेटल नगर में मंगलवार रात दो छात्र गुटों में हुए झगड़े में एक छात्र की जान चली गई। इस दौरान दो छात्र घायल हो गए। खबरों के मुताबिक, 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले 17 साल के नाबालिग छात्र शुभम श्रीवास्तव की कुछ छात्रों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी। इस दौरान शुभम के दो दोस्त घायल हो गए।

परिजनों के मुताबिक, शुभम घर से ट्यूशन के लिए गया था। बताया जा रहा है कि छात्रों के बीच झगड़ रात 8 बजे रॉक गार्डन में हुआ। परिजनों का कहना है कि शुभम रॉक गार्डन कैसे पहुंचा उन्हें नहीं पता। जिस वक्त शुभम का झगड़ा हुआ उस वक्त शुभम के 5 दोस्त उसके साथ थे। परिजनों को सूचना मिली कि शुभम और उसके दो दोस्तों को चाकू मार दिया गया है, जब परिजन अस्पताल पहुंचे तो शुभम की मौत हो चुकी थी। झगड़े में घायल शुभम के दोनों दोस्तों को आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। घायल दोनों छात्रों की हालत गंभीर है। मृतक छात्र शुभम के घर मातम पसरा हुआ है।

वहीं, पुलिस का कहना है कि वह केस दर्ज पूरे मामले की जांच की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि छात्र शुभम का जिन लड़कों से झगड़ा हुआ था, उनकी पहचान कर ली गई है। पुलिस फिलहाल शुभम के दो दोस्तों से थाने में लाकर पूछताछ कर रही है। छात्रों के बीच झगड़ा क्यों हुआ था, पुलिस इस बता पता लगाने में जुटी हुई है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा।

लोकप्रिय