दिल्लीः प्रदूषण की मार के बीच गाजीपुर में कूड़े के पहाड़ में आग, ‘आप’ ने बीजेपी पर लगाया आरोप

आप नेता दुर्गेश पाठक ने कहा कि बीजेपी और गौतम गंभीर के बड़े ताजमहल यानी गाजीपुर के कूड़े के पहाड़ में आग लगने की खबर है, जिससे दिल्ली वालों को सांस लेने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यह सिर्फ बीजेपी के भ्रष्टाचार, अक्षमता और नाकामी का नतीजा है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

आसिफ एस खान

राजधानी दिल्ली में वायु प्रदूषण के खतरनाक स्तर तक पहुंचने के बीच गाजीपुर लैंड फिल साइट के कूड़े के ढेर में आग लगने की गंभीर घटना सामने आई है, जिसके बाद इस पर सियासी पारा चढ़ चुका है। दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (आप) ने बीजेपी को इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए बीजेपी पर गम्भीर आरोप लगाए हैं।

आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने कहा, "गाजीपुर लैंडफिल साइट के कूड़े में खुद से आग नहीं लगी है, बल्कि दिल्ली सरकार को बदनाम करने के उद्देश्य से बीजेपी के लोगों ने लगाई है। कूड़े में आग लगने के कारण दिल्ली वालों को सांस लेने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बीजेपी के लोग कूड़े के पहाड़ को जला-जला कर दिल्ली वालों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।"

पाठक ने कहा कि लैंडफिल साइट पर लगी आग की घटना की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और दोषियों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा, "मुझे पता चला है कि बीजेपी और गौतम गंभीर के बड़े ताजमहल यानी गाजीपुर के कूड़े के पहाड़ में आग लग गई है। इस पहाड़ में आग लगने के कारण दिल्ली वालों को सांस लेने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यह सिर्फ बीजेपी के भ्रष्टाचार, अक्षमता और नाकामी का नतीजा है।"

दुर्गेश पाठक ने आगे कहा कि, "मुझे पता चला है कि इस कूड़े के पहाड़ में बीजेपी वालों ने खुद आग लगाई है। बीजेपी यह सब इसलिए कर रही है जिससे वह दिल्ली सरकार को बदनाम कर सके।" उन्होंने आगे कहा, "मैं बीजेपी सांसद गौतम गंभीर से पूछना चाहता हूं कि पहाड़ को खत्म करने के लिए आपने यह नया तरीका निकाला है? कूड़े के पहाड़ों में आग लगाकर बीजेपी नेता दिल्ली की जनता को बेवकूफ बनाना चाहते हैं कि हमने कूड़े का पहाड़ कम कर दिया है। लेकिन सच्चाई तो यह है कि बीजेपी वाले पहाड़ जला-जला कर दिल्ली वालों की जिंदगी के साथ खेल रहे हैं।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */