एलजी आवास पर धरना दे रहे मंत्री सत्येंद्र जैन की बिगड़ी तबीयत, आधी रात को अस्पताल में कराया गया भर्ती

उपराज्यपाल के आवास पर धरना दे रहे मंत्री सत्येंद्र जैन की रविवार सुबह से ही तबीयत खराब थी। उन्हें सिर दर्द और उल्टी के साथ सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। हालत ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में उपराज्यपाल अनिल बैजल के आवास पर सात दिनों से धरने पर बैठे मंत्री सत्येंद्र जैन की रविवार रात को तबीयत बिगड़ने के बाद एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर सत्येंद्र जैन की तबीयत खराब होने की जानकारी दी है।

बताया जा रहा है कि सत्येंद्र जैन की रविवार सुबह से ही तबीयत खराब थी। उन्हें सिर दर्द और उल्टी के साथ सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। डॉक्टरों के मुताबिक, उनका किटोन काफी कम हो गया था। हालत ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी हालत में सुधार है। लेकिन अभी उन्हें कुछ दिनों तक अस्पताल में ही रहना पड़ेगा।

मंत्री सत्येंद्र जैन को अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने पीएम मोदी और उपराज्यपाल पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “सतेन्द्र जैन जी की तबीयत खराब होने की वजह से उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा रहा है, लेकिन केंद्र की सत्ता में बैठे मोदी जी और उपराज्यपाल को कोई संवेदना नहीं है।”

गौरतलब है कि मंत्री सत्येंद्र जैन उपराज्यपाल के आवास पर 11 जून को सीएम अरविंद केजरीवाल, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और गोपाल राय के साथ धरने पर बैठे थे। उन्होंने 12 जून को भूख हड़ताल की शुरुआत की थी।

सीएम केजरीवाल के साथ उनके मंत्री दिल्ली में आईएएस अधिकारियों की हड़ताल खत्म कराने, घर-घर राशन पहुंचाने की योजना को मंजूरी देने और दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर 11 जून से उपराज्यपाल के आवास पर धरना दे रहे हैं, और उपराज्यपाल से मिलने की मांग कर रहे हैं। धरने को 7 दिन बीत चुके हैं, लेकिन अब तक न तो उपराज्यपाल मिले हैं और न ही उनकी तरफ से कोई बयान आया है।

इस बीच सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली सरकार के आईएएस अधिकारियों के हड़ताल पर होने की बात को आईएएस एसोसिएशन ने गलत बताया है। रविवार को दिल्ली के आईएएस अधिकारियों ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर सीएम केजरीवाल के सभी दावों को झूठा करार दिया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 18 Jun 2018, 10:12 AM
/* */